scriptसीएम का दिमाग तेज, पर दिल छोटा है : सिंधिया | CM's mind is sharp, but heart is small: Scindia | Patrika News
शिवपुरी

सीएम का दिमाग तेज, पर दिल छोटा है : सिंधिया

धन्यवाद सभा को सांसद सिंधिया ने किया संबोधित, 70 करोड़ की सडक़ व ट्रेन की मिलेगी सौगात

शिवपुरीMar 07, 2018 / 11:11 pm

monu sahu

Politics, Thanksgiving, Chief Minister, MP Scindia, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी/बदरवास. आपने व हमने कौरवों की सेना को बता दिया कि इस प्रजातंत्र व हिंदुस्तान में यदि जीत होती है तो असत्य पर सत्य की होती है। कोलारस व मुंगावली में बाहुबल व धनबल के ऊपर जनबल की जीत हुई। जो लोग कहते थे कि अबकी बार दो सौ पार, वो तो दो पार भी नहीं कर पाए। मुख्यमंत्री का दिमाग बड़ा तेज है, लेकिन उनका दिल छोटा है। यह बात बुधवार की शाम को ग्राम खतौरा में आयोजित धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही।
सांसद सिंधिया ने कहा कि चुनाव के दौरान मैंने कहा था कि यह हमारे और आपके अतिथि हैं, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सच्चाई खटक गई। जब उन्हें पता चला कि 7 तारीख को हमारी धन्यवाद सभा है, तो वे क्षेत्र में एक दिन पहले आ गए, लेकिन वो धन्यवाद सभा करने केवल उसी पोलिंग पर जाते हैं, जहां बीजेपी को अधिक वोट मिले। अगर प्रदेश का मुखिया द्वेष भावना के साथ काम करेगा, तो क्या होगा। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री का दिमाग बड़ा तेज है, लेकिन दिल छोटा है, इसलिए वे वहां जाते हैं, जहां से जीतते हैं और पंचायत भवन देकर फुर्र से उड़ जाते हैं।
सिंधिया ने कहा कि आज मैं आपके बीच में आया हूं, यहां कोलारस का विधायक है, तो वहां मुंगावली के विधायक भी हैं। अब मुझे कोलारस व मुंगावली की दूरी को कम करना है, इसलिए कोलारस के ग्राम मेघोनाबड़ा से मुंगावली के ग्राम बारोद तक 50 किमी की सडक़, 70 करोड़ रुपए की बनवाई जाएगी। सिंधिया ने कहा कि अगले 15-20 दिन में एक नई ट्रेन जो चैन्नई से भोपाल, भोपाल से बीना, बीना से गुना, अशोकनगर, जयपुर , जोधपुर होते हुए जाएगी।
सीएम की 22 हजार 221 घोषणाएं अधूरी
बुधवार की देर शाम कोलारस पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धन्यवाद सभा में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 22 हजार 221 घोषणाएं अभी भी अधूरी हैं। इस चुनाव में भाजपा ने मुझे अभिमन्यु की तरह घेरने का प्रयास किया, लेकिन यहां की जनता ने मुझे अर्जुन बना दिया। जो मुख्यमंत्री ऐसे गांव में धन्यवाद सभा कर रहा है जहां भाजपा को अधिक वोट मिले हैं, तो फिर प्रजातंत्र कहां बचा।
प्रशासन ने किया कुशासन का काम
सिंधिया ने कहा कि जो पैसा खतौरा में आप लोगों द्वारा पकड़ा गया, उसे खुफिया तरीके से पुलिस के सहारे बाहर भेज दिया गया। आपने तो प्रशासन का काम किया, लेकिन प्रशासन ने कुशासन का काम किया। मेरे प्रत्याशी व खतौरा की मेरी जनता पर लाठीचार्ज किया गया। एक-एक का नाम याद रखेंगे और जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो उन पर कार्यवाही हम लोग करवाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो