scriptकांग्रेसी विधायक का यात्री प्रतीक्षालय, भाजपा के पूर्व विधायक ने लिखवाया अपना नाम | Congress MLA's passenger wait, written by former BJP MLA | Patrika News
शिवपुरी

कांग्रेसी विधायक का यात्री प्रतीक्षालय, भाजपा के पूर्व विधायक ने लिखवाया अपना नाम

पूर्व विधायक बोले: विधायक ने क्या अपने घर से बनवाए, पैसा हमारी सरकार का
 

शिवपुरीJul 05, 2018 / 10:42 pm

Rakesh shukla

Congress legislators, BJP legislators, passenger wait times, competition of credit, Kerera, Shivpuri,

कांग्रेसी विधायक का यात्री प्रतीक्षालय, भाजपा के पूर्व विधायक ने लिखवाया अपना नाम

शिवपुरी/करैरा. जिले की करैरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक ने अपनी विधायक निधि से यात्री प्रतीक्षालय बनवाए। इन प्रतीक्षालय पर विधायक का नाम भी लिखा है। ऐसे ही एक प्रतीक्षालय की अंदर वाली पट्टी पर भाजपा के पूर्व विधायक व उनके पुत्र का नाम एवं पार्टी का चुनाव चिह्न प्रिंट कर दिया गया। प्रतीक्षालय पर नाम लिखे जाने से अब विधायक व पूर्व विधायक आमने-सामने आ गए। विधायक का कहना है कि प्रदेश में उनकी सरकार रहते हुए भी उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं कराए और अब हमारे कामों पर अपनी ब्रांडिंग कर रहे हैं। वहीं पूर्व विधायक का कहना है कि यह प्रतीक्षालय विधायक ने अपने घर से बनवाए हैं क्या?, हमारी सरकार का पैसा है।
गौरतलब है कि पांच माह पूर्व शिवपुरी शहर सहित जिले की सभी विधानसभाओं में कांग्रेस ने यात्री प्रतीक्षालय सडक़ किनारे बनवाए। ताकि धूप व बारिश से यात्रियों की बचत हो सके तथा उन्हें बैठने को एक जगह मिल सके। इसी क्रम में करैरा विधायक शकुंतला खटीक ने भी अपने क्षेत्र में यात्री प्रतीक्षालय बनवाए तथा उन पर अपना नाम भी लिखवाया। अभी तक तो प्रतीक्षालय पर विधायक का ही नाम था, लेकिन गुरुवार को एक प्रतीक्षालय पर अंदर की पट्टी पर भाजपा के पूर्वविधायक ओमप्रकाश खटीक व उनके पुत्र राजकुमार का नाम लिखने के साथ ही भाजपा का चुनाव चिह्न भी बना दिया। अब एक ही यात्री प्रतीक्षालय पर दोनों दलों के नेताओं के नाम होने से आने वाले यात्री कहीं दूसरे को के्रेडिट न दें, इसलिए विधायक परेशान हैं। उधर पूर्व विधायक इसे गलत नहीं मान रहे, बल्कि उन्होंने तो यहां तक कहा कि एक यात्री प्रतीक्षालय की लागत 2 लाख 40 हजार रुपए है, जिसमें महज टीन की चद्दर लगाकर उस राशि में भी बंदरबांट कर लिया गया। इसकी तो जांच होना चाहिए कि टीन की चद्दर के प्रतीक्षालय बनाए जाने में इतनी राशि कैसे खर्च हो गई?। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इन प्रतीक्षालयों में लगाया गया पैसा तो हमारी सरकार का ही है।
यह बोलीं विधायक
प्रदेश में भाजपा की सरकार है, फिर भी उन्होंने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं कराए। इसलिए तो वे हमारे कामों पर अपना नाम लिखवा रहे हैं। हमारे यात्री प्रतीक्षालय पर भाजपा के पूर्व विधायक का नाम लिखे जाने की सूचना अभी हमें मिली है। ऐसा किया जाना तो बहुत गलत है।
शकुंतला खटीक, विधायक करैरा कांग्रेस
यह बोले पूर्व विधायक
यात्री प्रतीक्षालय में क्या विधायक ने अपने घर से पैसा लगाया है?, राशि तो हमारी सरकार ने ही उन्हें दी है। 2.40 लाख रुपए की लागत से टीन-चद्दर वाले प्रतीक्षालय बनवाकर राशि का बंदरबांट कर लिया गया। इसकी जांच होनी चाहिए। नाम लिख दिया तो क्या गलत हो गया।
ओमप्रकाश, खटीक पूर्वविधायक भाजपा

Home / Shivpuri / कांग्रेसी विधायक का यात्री प्रतीक्षालय, भाजपा के पूर्व विधायक ने लिखवाया अपना नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो