scriptनवविवाहिता को भगाकर ले गया प्रेमी, साथ के फोटो भेजकर बोला – इसे खरीद लिया है, अब बहू को भूल जाओ | daughter in law run with lover mother in law complaint | Patrika News
शिवपुरी

नवविवाहिता को भगाकर ले गया प्रेमी, साथ के फोटो भेजकर बोला – इसे खरीद लिया है, अब बहू को भूल जाओ

पीडि़त परिवार पहुंचा पुलिस के पास, बहू को वापस दिलाने की गुहार

शिवपुरीMay 28, 2022 / 11:49 pm

हुसैन अली

नवविवाहिता को भगाकर ले गया प्रेमी, साथ के फोटो भेजकर बोला - इसे खरीद लिया है, अब बहू को भूल जाओ

नवविवाहिता को भगाकर ले गया प्रेमी, साथ के फोटो भेजकर बोला – इसे खरीद लिया है, अब बहू को भूल जाओ

शिवपुरी. कोलारस के टीलाकलां गांव की आदिवासी महिला ने शनिवार को एसपी ऑफिस में बहू को वापिस दिलाने के लिए गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि बहू को उसके पिता व दो रिश्तेदार बीती रात में अपने साथ जबरन ले गए। इसके बाद बहू को उसके प्रेमी को बेच दिया है। इधर प्रेमी ने बहू के साथ फोटो खींचकर भेजे हैं और उसका कहना है कि इसको मैंने खरीद लिया है, तुम लोग इसको भूल जाओं। मामले में एसपी ने कार्रवाई की बात कही है।
जानकारी के मुताबिक संतो पत्नी शंकरिया आदिवासी निवासी टीलाकलां ने शनिवार को एसपी ऑफिस में आवेदन दिया है। महिला का कहना है कि बेटे हेमंत आदिवासी की शादी 3 साल पहले दसेरिया तहसील बदरवास के बलराम आदिवासी की बेटी से हुई थी। लेकिन मेरी बहू का पहले से दसेरिया गांव के ही संग्राम आदिवासी से प्रेम संबंध था। इस कारण तीन साल में बहू मात्र 10 या 12 दिन ही ससुराल रही। 23 मई को समधी बलराम व उसके दो रिश्तेदार रात को बाइक से आए और जबरदस्ती बहू को उठाकर ले गए। इन लोगों ने मेरी बहू को पैसे लेकर दसेरिया गांव के संग्राम सिंह को बेच दिया है। अब पीडि़त परिवार ने बहू को वापस कराने की मांग की है।
तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म, अश्लील वीडियो किए वायरल

इधर, दतिया के चिरूला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव की किशोरी के साथ एक व्यक्ति तीन साल तक दबाब बनाकर एवं डरा धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। साथ ही अपने साथियों के मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किए। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। जानकारी के अनुसार वर्ष 2019 में एक किशोरी ग्राम एरच निवासी कौशल केवट के संपर्क में आई। किशोरी के संपर्क में आते ही कौशल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। और वह कई बार किशोरी पर दबाब बनाते हुए दुष्कर्म करता रहा। साथ ही अपने साथी भारत, प्रहलाद एवं हेमला जातिगण केवट निवासी ग्राम एरच के मोबाइलों से किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया। पुलिस ने पीडि़ता के द्वारा दिए गए आवेदन की जांच उपरांत कौशल, भारत, प्रहलाद एवं हेमला के विरूद्ध मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Shivpuri / नवविवाहिता को भगाकर ले गया प्रेमी, साथ के फोटो भेजकर बोला – इसे खरीद लिया है, अब बहू को भूल जाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो