scriptपुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ के आरोपी की मौत | Death of accused in police custody | Patrika News
शिवपुरी

पुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ के आरोपी की मौत

शाम को ग्रामीणों ने पीटा, फिर हवालात में पुलिस द्वारा पीटने की चर्चा
 

शिवपुरीAug 23, 2019 / 04:11 pm

Rakesh shukla

पुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ के आरोपी की मौत

पुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ के आरोपी की मौत

शिवपुरी. जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम रमपुरा में रहने वाले एक व्यक्ति को गुरुवार की शाम छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस पकडक़र लाई। शाम पांच बजे से थाने में बंद ग्रामीण की एकाएक हालत बिगड़ी और जब तक पुलिस उसे अस्पताल लेकर आई तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार ग्राम रमपुरा निवासी शोभाराम (35) पुत्र रामप्रसाद लोधी के खिलाफ देवरी की एक महिला ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। बताते हैं कि शोभाराम को गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट करके पुलिस के हवाले कर दिया था। शाम पांच बजे से शोभाराम खनियांधाना थाने के लॉकअप में बंद था। सूत्रों का कहना है कि ग्रामीणों द्वारा पकडक़र पुलिस को सौंपे गए शोभाराम लोधी को खनियांधाना थाने में बंद करने के बाद पुलिस ने भी उसकी जमकर मारपीट कर दी। अचानक शोभाराम की हालत बिगड़ी तो उसे पुलिस अस्पताल लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता नरेंद्र बिरथरे ने आरोप लगाया है कि पिछोर विधानसभा क्षेत्र में लोधी समाज के लोगों को विधायक के इशारे पर पुलिस प्रताडि़त कर रही है।

ग्राम देवरी के एक व्यक्ति के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था तथा डायल-100 पुलिस उसे लेकर आई थी। इस दौरान गांव के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी थी। पुलिस थाने में लाने के बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। हमने एडीशनल एसपी व एसडीओपी को जांच के लिए भेज दिया है।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी

Home / Shivpuri / पुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ के आरोपी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो