लेनदेन के विवाद पर दो पक्षो में विवाद

शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत कुम्हार मोहल्ले में बीती रात दो पक्षो में उधारी के पैसे का लेनदेन के विवाद पर विवाद हो गया। घटना में दोनो पक्षो ने एक-दूसरे की जमकर मारपीट की और चाकू तक चले।

By: Rakesh shukla

Published: 26 May 2020, 10:43 PM IST

शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत कुम्हार मोहल्ले में बीती रात दो पक्षो में उधारी के पैसे का लेनदेन के विवाद पर विवाद हो गया। घटना में दोनो पक्षो ने एक-दूसरे की जमकर मारपीट की और चाकू तक चले। घटना में दो युवक ग्वालियर रैफर किए गए है। पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक प्रिंस मित्तल निवासी टेकरी गली को मनोज प्रजापति से 3 हजार रुपए लेने थे, बीती रात प्रिंस अपने दो मित्रों विक्की लखेरा व संजू राठौर के साथ मनोज से पैसे लेने गया था। इसी दौरान मौके पर विवाद गया और फिर दोनो पक्षो ने एक-दूसरे की चाकू व लाठियों से मारपीट की। बाद में मामला फिजिकल थाने पहुंचा जहां पुलिस ने रामचंद प्रजापति की शिकायत पर प्रिंस मित्तल, विक्की लखेरा व संजू के खिलाफ व दूसरे पक्ष से प्रिंस की शिकायत पर रतिराम, मनोज, रामचंद्र व मुकेश प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार
जिले के कोलारस थाना अंतर्गत ग्राम कालीखेड़ी के पास आज शाम एक टे्रक्टर से बाइक सवार दो युवक पवन बैरागी निवासी बीजरी व भगवान सिंह लोधी निवासी सीतानगर टकरा गए। घटना में दोनो युवक घायल हो गए जिनमें से भगवान को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनो बाइक सवार शिवपुरी से टायर लेकर अपने घर जा रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ।

Rakesh shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned