scriptसरकारी जमीन से हटाया अतिक्रमण, कीमती जमीन को कराया मुक्त | Encroachment removed from government land in Dinara | Patrika News
शिवपुरी

सरकारी जमीन से हटाया अतिक्रमण, कीमती जमीन को कराया मुक्त

दिनारा कस्बे में बुधवार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने रेस्ट हाउस व हाईवे रोड किनारे पर वर्षो से जमे अतिक्रमण को हटवाने की कार्रवाई की है।

शिवपुरीAug 12, 2020 / 09:40 pm

shatrughan gupta

सरकारी जमीन से हटाया अतिक्रमण, कीमती जमीन को कराया मुक्त

सरकारी जमीन से हटाया अतिक्रमण, कीमती जमीन को कराया मुक्त

दिनारा (शिवपुरी). शिवपुरी जिले के दिनारा कस्बे में बुधवार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने रेस्ट हाउस व हाईवे रोड किनारे पर वर्षो से जमे अतिक्रमण को हटवाने की कार्रवाई की है। इस पूरे मामले में कुछ दिन पूर्व तहसीलदार के पास शिकायत हुई थी, जिस पर से यह कार्रवाई की गई। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पूर्व तहसीलदार करैरा जीएस बैरवा के पास शिकायत हुई थी कि दिनारा कस्बे में रेस्ट हाउस के पास व हाईवे रोड पर कुछ लोगो ने अपने स्टॉल व दुकानें रखी है, जो कि शासकीय नंबर है। यह अतिक्रमण कई सालों से है। इस पर से बुधवार को सुबह तहसीलदार बैरवा व थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह राजावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी अवैध रूप से रखी स्टॉलों व दुकानों को हटवाने की कार्रवाई की। अतिक्रमण हटवाने के बाद मौके पर एक बोर्ड लगवाया गया है, जिस पर सूचना चस्पा की गई है कि यह सर्वे नंबर २८६० जमीन शासकीय है। अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है, इस जमीन पर आंगनबाड़ी केंद्र व सुलभ शौचालय का निर्माण होना है। कार्रवाई के दौरान करैरा तहसीलदार जीएस बैरवा, नायब तहसीलदार राजेन्द्र सिंह, दिनारा थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह राजावत, आरआई एसएस सेंगर, विनोद सोनी, पटवारी प्रभाकर भार्गव, पटवारी ब्रजेश यादव आदि मौजूद रहे।

Home / Shivpuri / सरकारी जमीन से हटाया अतिक्रमण, कीमती जमीन को कराया मुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो