scriptचार साल की बालिका से बलात्कार | Four year old girl raped | Patrika News
शिवपुरी

चार साल की बालिका से बलात्कार

बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया , पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

शिवपुरीMar 01, 2019 / 10:57 pm

Rakesh shukla

Girl, rape, crime, crime, serious condition, police action, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

चार साल की बालिका से बलात्कार

शिवपुरी. जिले के नरवर थाना अंतर्गत मगरौनी चौकी के निजामपुर में रहने वाले एक युवक ने एक 4 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गय। वहीं बालिका के घर पहुंचने पर परिजनों को घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया। घायल बालिका को पहले नरवर फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मगरौनी के निजामपुर के पास रहने वाली एक 4 साल की बालिका को बीती रात करीब 8 बजे उसके पड़ोस में रहने वाला बाबू बाथम (30) जबरन मुंह दबाकर सुनसान इलाके में ले गया। यहां पर बाबू ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसे मौके पर ही छोडक़र फरार हो गया। बाद में बालिका घायल हालत में घर पहुंची और उसकी हालत देखकर परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी ली और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले बालिका को नरवर अस्पताल में भर्ती कराया और फिर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार की शाम को बालिका को जिला अस्पताल लाया गया है।

महिला के साथ छेड़छाड़, केस दर्ज
शिवपुरी. जिले के मायापुर थाना अंतर्गत पिपरौदा बारी तालाब के पास एक महिला के साथ बीते रोज पिपरोदा में रहने वाले राजेश परिहार ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।
़दुकान का ताला तोडक़र 50 हजार की चोरी, केस दर्ज
शिवपुरी. जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत धौलागढ़ फाटक सेवडा रोड किनारे स्थित एक मोटर पार्ट्स की दुकान का ताला तोडक़ चोर 50 हजार रुपए का माल चुराकर ले गए। पुिलस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम इंदरगढ़ निवासी सुनील पुत्र प्रेमचंद धाकड़ की धौलागढ़ फाटक के पास मोटर पाट्र्स की दुकान है। बीती रात चोर इस दुकान का ताला तोडक़र वहां से करीब 50 हजार कीमत का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह दुकानदार को लगी और उसने पुलिस को सूचना दी।

Home / Shivpuri / चार साल की बालिका से बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो