पति को फांसी पर लटका देख घर छोडक़र भागी पत्नी

shyamendra parihar

Publish: Jan, 14 2018 10:22:07 PM (IST)

Shivpuri, Madhya Pradesh, India
पति को फांसी पर लटका देख घर छोडक़र भागी पत्नी

बदरवास थानांतर्गत ग्राम श्रीपुरचक में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद लगाई फांसी

शिवपुरी. बदरवास थानांतर्गत ग्राम श्रीपुरचक में एक युवक ने पत्नी से हुए झगड़े व मारपीट के बाद फंासी लगा ली। पति को फांसी पर लटका देख पत्नी घर छोड़ कर भाग गई। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया।
ग्राम श्रीपुरचक निवासी करम सिंह परिहार ने बताया कि रविवार की सुबह वह व परिवार के अन्य जन काम पर गए हुए थे। उसका बेटा कल्याण उम्र 30 साल तथा बहू गुड्डी घर पर अकेले थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, देखते ही देखते यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे की मारपीट तक कर दी। इसके बाद कल्याण ने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली। पड़ोसियों ने कुछ देर बाद खिडक़ी आदि तोड़ कर उसे कमरे से बाहर निकाला और इलाज के लिए बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां से उसे शिवपुरी रैफर कर दिया। कल्याण के पिता का कहना है कि कल्याण को फांसी पर लटका देख उसकी पत्नी गुड्डी घर से भाग गई और अभी तक उसका कोई पता नहीं है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

भाभी की हत्या करने वाला दबोचा
भौंती . जिले की भौंती थाना पुलिस ने अपनी ही भाभी की निर्मम हत्या करने वाले देवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना के बाद से फरार था और पुलिस को उसकी 7दिन से तलाश थी। जानकारी के मुताबिक खोड़ के विजयपुर गांव में 7 जनवरी को मामूली विवाद पर करन सिंह लोधी ने अपनी ही भाभी चंदा पत्नी चंद्रभान लोधी की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। भौंती थाना प्रभारी डॉ. संतोष सिंह यादव ने रविवार को एक सूचना पर से इस आरोपी को मनपुरा बस स्टैण्ड से दबोच लिया। आरोपी को पकडऩे में प्रधान आरक्षक हरदयाल जोशी, वीरबल सिंह, रामबरन लोधी, रामवीर बघेल, रामप्रवेश शर्मा, अशोक शर्मा, राहुल परिहार व दिलीप रावत आदि की भूमिका रही।

 

Ad Block is Banned