scriptबुजुर्गों के मार्गदर्शन व युवाओं के जोश से बनता है समृद्ध समाज: भसीन | Lohri Milan ceremony of Punjabi Council held | Patrika News
शिवपुरी

बुजुर्गों के मार्गदर्शन व युवाओं के जोश से बनता है समृद्ध समाज: भसीन

पंजाबी परिषद का लोहड़ी मिलन समारोह शुक्रवार की शाम शहर के ऋषि मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए, जबकि अध्यक्षता पंजाबी परिषद के अध्यक्ष सुनील भुगरा ने की। इस दौरान बच्चों की कई रंगारंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

शिवपुरीJan 25, 2020 / 09:08 pm

Rakesh shukla

बुजुर्गों के मार्गदर्शन व युवाओं के जोश से बनता है समृद्ध समाज: भसीन

बुजुर्गों के मार्गदर्शन व युवाओं के जोश से बनता है समृद्ध समाज: भसीन

शिवपुरी। पंजाबी परिषद का लोहड़ी मिलन समारोह शुक्रवार की शाम शहर के ऋषि मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए, जबकि अध्यक्षता पंजाबी परिषद के अध्यक्ष सुनील भुगरा ने की। इस दौरान बच्चों की कई रंगारंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में पंजाबी परिषद के संरक्षक मिलापचंद विरमानी, राजकुमार आध्या, प्रेम आहूजा, कपिल सहगल, परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष राकेश विरमानी एवं गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सुरेंद्र सिंह बिट्टू ने नव दंपतियों एवं नवजात शिशुओं को शगुन आशीर्वाद के रूप में चांदी के सिक्के प्रदान किए। साथ ही बुजुर्गों को शॉल व श्रीफल देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसपी भसीन ने कहा कि हमेशा बुजुर्गो का मार्गदर्शन व युवाओं के जोश के साथ ही समृद्ध समाज की परिकल्पना कर सकते है। इसलिए समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित होने चाहिए। परिषद के महासचिव संजय ढींगरा व कोषाध्यक्ष संजीव सलूजा ने बताया कि इस अवसर पर बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन तीन वर्गों में किया गया। इसमें मिनी वर्ग में क्यारा विरमानी प्रथम, जिज्ञा द्वितीय व तृतीय यज्ञ मदान, जूनियर ग्रुप में सार्थक विरमानी प्रथम, गुरफतेह सिंह द्वितीय एवं तृतीय कनिका मदान, सीनियर वर्ग में ओजस्व ढींगरा प्रथम, हिमानी सचदेवा द्वितीय एवं भुवी उप्पल तृतीय स्थान पर रही। कार्यक्रम के दौरान गायत्री मंत्र के साथ लोहड़ी प्रज्वलित की गई व लकी ड्रॉ निकाला गया। समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। संचालन मोना ढ़ीगरा, आरती चावला व शिल्पा माटा ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो