scriptचारधाम यात्रा के लिए Kedarnath गए MP के श्रद्धालु की मौत | Madhya pradesh shivpuri devotee who went to Kedarnath for Chardham Yatra dies | Patrika News
शिवपुरी

चारधाम यात्रा के लिए Kedarnath गए MP के श्रद्धालु की मौत

Kedarnath Yatra : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस से मज्जू यादव अपनी पत्नी के साथ केदारनाथ यात्रा पर गए थे। जहां पैर फिसलने से मौत हो गई।

शिवपुरीMay 23, 2024 / 01:46 pm

Himanshu Singh

shivpuri news

केदारनाथ यात्रा की चढ़ाई के दौरान शिवपुरी के मज्जू यादव की मौत हो गई

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से चारधाम यात्रा पर गए एक श्रद्धालु की केदरनाथ यात्रा (Kedarnath Yatra) के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि केदारनाथ (Kedarnath) की चढ़ाई करते समय एक बुजुर्ग व्यक्ति का पैर फिसल गया। जिसके चलते हादसे में जान गंवानी पड़ी। मृतक के शव को पीएम कराने के बाद गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, कोलारस निवासी 60 वर्षीय मज्जू यादव अपनी पत्नी गीता यादव के साथ केदारनाथ यात्रा पर गए थे। इसी दौरान जब मंगलवार को केदारनाथ धाम जाने के लिए चढ़ाई कर रहे थे। तभी मज्जू यादव का पैर फिसल गया और वह सीढ़ियों से नीचे गिर गए। बता दें कि कोलारस इलाके से करीब 50 लोगों का ग्रुप 15 मई को केदारनाथ-बद्रीनाथ के लिए रवाना हुआ था। इस ग्रुप में बड़ौरी गांव के मज्जू यादव भी अपनी पत्नी गीता यादव के साथ के साथ गए थे।


मंदिर की चढ़ाई करते वक्त फिसला पैर


केदारनाथ (Kedarnath) मंदिर से 2-3 किलोमीटर पहले ही मज्जू यादव का पैर फिसल गया। जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर गए। घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Shivpuri / चारधाम यात्रा के लिए Kedarnath गए MP के श्रद्धालु की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो