scriptदर्दनाक हादसा : दीवाली मनाने आए दोस्त कार सहित खाई में गिरे | Two friends fell into a ditch, including the car | Patrika News
बांसवाड़ा

दर्दनाक हादसा : दीवाली मनाने आए दोस्त कार सहित खाई में गिरे

एक की हालत गंभीर होने पर उसे गनोड़ा से बांसवाड़ा और बांसवाड़ा से उदयपुर के लिए रैफर किया।

बांसवाड़ाOct 29, 2016 / 06:43 pm

Ashish vajpayee

Two friends fell into a ditch, including the car

Two friends fell into a ditch, including the car

बांसवाड़ा-उदयपुर मार्ग पर स्थित भुवासा गांव के समीप शनिवार दोपहर को तेज गति से जा रही कार खाई में गिर गई। इसके चलते उसमें सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार अजमेर निवासी शांतनु पुत्र विक्रमसिंह उसके साथी उज्जवल पुत्र रविंद्र के साथ शनिवार को डूंगरपुर जिले के पादेड़ी गांव से बांसवाड़ा की ओर किसी काम से निकले। दोपहर करीब 1 बजे गनोड़ा के पास भुवासा के यहां कार के तेज रफ्तार के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार उछलकर दूर खाई में जा गिरी और पेड़ से टकराई। इस हादसे में दोनों घायल हुए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए गनोड़ा सीएचसी ले जाया गया। शांतनु की हालत गंभीर होने पर उसे गनोड़ा से बांसवाड़ा और बांसवाड़ा से उदयपुर के लिए रैफर किया।
काफी मशक्कत से निकाला बाहर

इस हादसे के बाद कुछ ही मिनटों में मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। उन्होंने करीब आधे घंटे तक जेसीबी के माध्यम से दोनों घायलों को बाहर निकालने के प्रयास किए। इसके बाद पहुंची लोहारिया थाना पुलिस ने उज्जवल को बाहर निकाला। वहीं शांतनु को निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर रतनसिंह भुवासा, विक्रमसिंह समेत कई अन्य ने मदद की।
हर साल आता है दिवाली मनाने…

अजमेर निवासी शांतनु माता-पिता नहीं होने से अपने खास दोस्त आकाश के डूंगरपुर जिले के पादेड़ी गांव में दिवाली पर आता है। शुक्रवार शाम को शांतनु और आकाश अहमदाबाद से दिवाली मनाने के लिए पादेड़ी पहुंचे। शांतनु की दो माह बाद शादी होनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो