scriptब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या | Murder of girlfriend | Patrika News
शिवपुरी

ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

तीन दिन से लापता महिला का शव मिला, पुलिस पूछताछ में हुआ हत्या का खुलासा
 

शिवपुरीJul 21, 2019 / 10:26 pm

Rakesh shukla

Blackmailing, murder of girlfriend, accused lover arrested, police action, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

शिवपुरी. देहात थानांतर्गत लुधावली क्षेत्र से तीन दिन पूर्व घर से गायब हुई महिला की लाश पुलिस ने रविवार को बरामद कर ली है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने लगातार की जा रही ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार 18 जुलाई को लुधावली निवासी संपत पत्नी शिवनारायण जाटव उम्र 40 साल घर से गायब हो गई। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी कायम कर विवेचना प्रारंभ की। विवेचना के दौरान मृतका के परिवार वालों ने परमू शाक्य नामक व्यक्ति पर महिला को गायब करने की शंका जाहिर की। पुलिस ने जब परमू शाक्य को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने संपत बाई की हत्या करना स्वीकार किया। परमू ने पुलिस को बताया कि उसके संपत बाई के साथ पिछले पांच साल से अवैध संबंध थे। इसी क्रम में पिछले कई दिनों से संपत उसे ब्लैकमेल करते हुए उस पर पैसों के लिए दबाब बना रही थी। इसी के चलते वह संपत बाई को बांकड़े हनुमान मंदिर के आगे जंगल में पहाड़ी पर ले गया और पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर महिला का शव बरामद कर उसके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
मामूली विवाद पर युवक से मारपीट : शिवपुरी शहर के कोतवाली अंतर्गत फतेहपुर स्थित गणेश कॉलोनी में रहने वाले एक युवक के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक गणेश कॉलोनी निवासी दीपक पुत्र केदारलाल वर्मा के घर में लगे विद्युत मीटर से बीते रोज उसके पड़ोसी मोनू रावत व गोलू राठौर छेड़छाड़ कर रहे थे। इस पर से दीपक ने दोनों से ऐसा करने से मना किया तो इसी बात को लेकर दीपक का दोनों से विवाद हो गया और फिर दोनों ने मिलकर दीपक से मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Shivpuri / ब्लैकमेलिंग से परेशान प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो