वृद्ध की लाठियों से पीट-पीटकर की हत्या

जिले के अमोला थाना अंतर्गत आमोलपठा चौकी अंतर्गत ग्राम नयाखेड़ा में शुक्रवार की सुबह पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में बीच-बचाव कर रहे एक वृद्ध की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई

By: rishi jaiswal

Published: 11 Jun 2021, 10:51 PM IST

शिवपुरी-आमोलपठा. जिले के अमोला थाना अंतर्गत आमोलपठा चौकी अंतर्गत ग्राम नयाखेड़ा में शुक्रवार की सुबह पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में बीच-बचाव कर रहे एक वृद्ध की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पहले फरियादी पक्ष 30 लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहा था, लेकिन बाद में पुलिस ने इस मामले में 9 आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।


जानकारी के मुताबिक ग्राम नयाखेड़ा निवासी सुखवीर पुत्र पंजाब सिंह गुर्जर शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे अपने घर के पास स्थित कुएं पर नहा रहा था। इसी दौरान वहां से राजू गुर्जर ट्रैक्टर लेकर निकला तो कुछ कीचड़ उचटकर सुखवीर पर गिर गई। चूंकि दोनों पक्षों में पुराना विवाद था तो वही विवाद आज फिर सामने आ गया। राजू गुर्जर ने अपने परिवार के कुछ और लोग मौके पर बुला लिए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान राजू गुर्जर पक्ष के लोगों ने सुखवीर व उसके घर के लोगों से जमकर मारपीट की। घटना में बीच-बचाव करने आए उत्तम (70)पुत्र मेवाराम गुर्जर के साथ भी आरोपियों ने लाठियों से मारपीट कर दी। इसमें उत्तम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में दो अन्य लोग भी घायल हुए हंै। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद अमोला थाना प्रभारी राघवेन्द्र यादव व चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की। शुरूआत में फरियादी पक्ष आरोपी पक्ष के 30 लोगों पर एफआइआर दर्ज कराने की जिद पर अड़ा रहा। इसी फेर में केस शुक्रवार की शाम को दर्ज हो पाया। बाद में जब पुलिस ने समझाया कि धटना में जो था, उसी का नाम बताओ। इसके बाद फरियादी राजू गुर्जर की शिकायत पर पुलिस ने लाखन सिंह पुत्र जगन्नाथ सिंह गुर्जर, राजू पुत्र लाखन सिंह गुर्जर, उम्मेद पुत्र विशाल सिंह गुर्जर, राजवीर पुत्र रामहेत गुर्जर, रामवीर पुत्र हरकिशन गुर्जर, रामहेत पुत्र नबाब सिंह गुर्जर, लोकेन्द्र पुत्र सिरदार गुर्जर, गोपाल गुर्जर, छत्रपाल गुर्जर निवासी नयाखेड़ा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned