scriptजमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवाद | One side abused and assaulted the other, case registered | Patrika News
शिवपुरी

जमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवाद

जमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवादएक पक्ष ने दूसरे से की गाली-गलौंच व मारपीट, केस दर्जहाईप्रोफाइल मामला होने से कोतवाली में लगा लोगों का जमघट

शिवपुरीOct 07, 2022 / 03:32 pm

Lokendra Singh Sengar

जमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवाद

जमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवाद


जमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवाद
एक पक्ष ने दूसरे से की गाली-गलौंच व मारपीट, केस दर्ज
हाईप्रोफाइल मामला होने से कोतवाली में लगा लोगों का जमघट
शिवपुरी। शहर के कोतवाली अंतर्गत ग्राम सिंहनिवास के पास महर्षि कॉलेज के पास एक जमीन के सीमाकंन के दौरान दो जमीन कारोबारियों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ गाली-गलौंच करते हुए मारपीट कर दी। बाद में मामला कोतवाली पहुंचा जहां एक पुिलस ने पीडि़त पक्ष की तरफ से आरोपी पक्ष पर केस दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक शहर के बड़े जमीन कारोबारी अमन गोयल की जमीन ग्राम सिंहनिवास महर्षि कॉलेज के पास है। यहीं पर एक और व्यापारी देवेन्द्र रावत की जमीन है। जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद की स्थिति थी, जिस पर से गुरूवार को अमन गोयल तहसीलदार के आदेश पर आरआई व पटवारी को साथ लेकर जमीन का सीमांकन कराने पहुंचे थे। यहां पर देवेन्द्र रावत की अमन गोयल ये जमीन को लेकर विवाद हुआ और देवेन्द्र रावत ने अमन गोयल के साथ गाली-गलौंच कर मारपीट कर दी। मामले की सूचना पर से मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और देवेन्द्र रावत को अपने साथ कोतवाली ले आई। यहां पर पुलिस ने अमन की शिकायत पर आरोपी देवेन्द्र के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। हालांकि देवेन्द्र ने भी अमन के खिलाफ एक आवेदन कोतवाली पुलिस को दिया है, जिस पर जांच जारी है।
बॉक्स-
हाईप्रोफाइल है मामला
बताया जा रहा है कि दोनो ही पक्ष राजनैतिक रूप से काफी अच्छी पकड़ रखते है। एक पक्ष जहां प्रदेश के केबीनेट मंत्री का नजदीकी है तो दूसरा पक्ष केन्द्रीय मंत्री का करीबी बताया जा रहा है। मामला भी करोड़ो रुपए की जमीन का है। ऐसे में पुलिस को कार्रवाई करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इधर दोनो पक्षों से ही कई प्रभावशील लोगों का कोतवाली में जमघट लगा रहा।
यह बोले जिम्मेदार-
– जमीन के सीमांकन के दौरान दो पक्षों में विवाद की सूचना पर से मौके पर पुलिस पहुंची थी। एक पक्ष ने मारपीट व गाली-गलौंच की शिकायत की थी, जिस पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
सुनील खेमरिया, टीआई, कोतवाली।

Home / Shivpuri / जमीन के सीमांकन पर दो कारोबारियों में विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो