scriptयुवक की मौत पर लोगों का हंगामा, लगाया जाम, कई किलो मीटर लंबी लगी वाहनों की कतार | People did a conspiracy on the death of a young man in Shivpuri | Patrika News
शिवपुरी

युवक की मौत पर लोगों का हंगामा, लगाया जाम, कई किलो मीटर लंबी लगी वाहनों की कतार

आक्रोशित लोगों ने रोड दुरूस्त व गांव के फोरलेन के नीचे से मांगा रास्ता।

शिवपुरीDec 03, 2020 / 10:02 pm

shatrughan gupta

युवक की मौत पर लोगों का हंगामा, लगाया जाम, कई किलो मीटर लंबी लगी वाहनों की कतार

युवक की मौत पर लोगों का हंगामा, लगाया जाम, कई किलो मीटर लंबी लगी वाहनों की कतार

शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत ककरवाया सरपंच होटल के सामने गुरुवार सुबह रोड क्रॉस करते समय एक युवक ट्रक के नीचे आ गया। परिजन उसे इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व गांव के लोगों ने हंगामा करते हुए मौके पर जाम लगा दिया। करीब ३ घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। स्थिति को देखते हुए बदरवास पर भी वाहनों को रोक दिया गया, जिससे वहां पर कई किमी दूर तक जाम के हालात रहे। आक्रोशित लोगों की मांग थी कि घटनास्थल पर आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं, इसलिए यहां पर रास्ता दुरुस्त करने के अलावा गांव का रास्ता फोरलेन के नीचे से निकाला जाए। बाद में मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जैसे-तैसे आक्रोशित लोगों को समझाया और जाम को खत्म कराया।
जानकारी के मुताबिक ककरवाया निवासी युवक प्रमोद (३७) पुत्र रमेश रावत गुरुवार सुबह करीब ९.३० बजे अपने घर से बाइक पर सवार होकर फोरलेन पर ही आया था। यहां पर जैसे ही वह रोड क्रॉस कर रहा था, तभी ग्वालियर से फोम लेकर मुंबई जा रहे एक ट्रक की चपेट में बाइक सवार प्रमोद आ गया। जब तक परिजन प्रमोद को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना से गुस्साए लोगों व परिजनों ने मौके पर जाम लगा दिया और मांग करने लगे कि जहां घटना हुई है, वहां आए दिन दुर्घटनाएं होती है। यहां पूरा मार्ग आधा-अधूरा पड़ा है। इस मार्ग को दुरूस्त किया जाए, साथ ही गांव को जो रास्ता है वह फोरलेन के नीचे से सुरक्षित तरीके से निकाला जाए, जिससे ऐसी घटनाओं पर अंकुश लग सके। जाम में सैकड़ों वाहन फंस गए। मौके पर हालात ऐसे बन गए थे कि कोई भी बड़ी घटना हो सकती थी, जिसके चलते कुछ ट्रैफिक को बदरवास क्षेत्र में रोक दिया गया, जिससे बदरवास में फोरलेन पर जाम लग गया और इस जाम में फंसकर लोग काफी परेशान हुए। मामले की सूचना पर से देहात थाना टीआइ सुनील खेमरिया, कोतवाली टीआइ बादाम सिंह यादव, एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, वहीं तहसीलदार भूपेन्द्र सिंह कुशवाह व एसडीएम अरविंद बाजपेयी भी घटनास्थल आ गए। यहां अधिकारियों ने गुस्साए लोगों व ग्रामीणों को काफी समझाया और बताया कि जो कि परेशानी है उसका निदान किया जाएगा। इसके बाद भी लोग शुरुआत में नहीं मानें और करीब ३ घंटे तक मौके पर जाम लगा रहा। आखिर में जैसे-तैसे लोग मानें फिर पुलिस ने शव का पीएम कराकर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर उसकी खैर-खबर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो