scriptसाहब मेरे पति पर कार्रवाई करो | Police interrogated for action on husband | Patrika News
शिवपुरी

साहब मेरे पति पर कार्रवाई करो

पीडि़त पत्नी ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत, साहब! पति शराब पीकर मारपीट कर घर से निकालने की देता है धमकी

शिवपुरीDec 06, 2017 / 11:19 pm

shyamendra parihar

Husband, wife, complaint, police, assassination, action, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत पीएसक्यू लाइन मोती मस्जिद के पास रहने वाली महिला फरजाना पत्नी आजाद खान ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला का कहना है, उसका पति आए दिन उसे शराब पीकर मारपीट कर परेशान करता है। साथ ही दूसरी औरतो के चक्कर में वह उसे घर से बाहर निकालने की धमकी देता है।महिला का कहना है कि उसके दो बच्चें है और उसकी सुनने वाला कोई नही है। ऐसे में वह काफी परेशान है।
फरजाना ने आगे बताया कि वह पुलिस के पास जाती है तो पुलिस घर का मामला बोलते हुए कोई कार्रवाई नहीं करती। दो बार महिला परामर्श केन्द्र में भी पति को समझाइश दी जा चुकी है लेकिन पति पुलिस के सामने तो आगे से सही रहने की बात बोलता लेकिन बाद में कुछ दिन सही रहने के बाद फिर वही हरकतें करता है। उसके साथ यह घटनाक्रम कई सालों से चल रहा है। पति आजाद शराब व जुआ खेलता है और जो भी पैसा कमाता है वह अपने ही ऊपर खर्चकर लेता है। इसके अलावा उसने अपना प्लॉट बेच दिया और अब घर बेचने की फिराक में है। पीडि़त ने एसपी से मांग की है कि पति पर कार्रवाई कर उसे न्याय दिलाया जाए।
पुलिस ने दो नामी सटोरिए दबोचे, १८३५ रुपए बरामद
कई सालों से कर रहे हैं सट्टे का काम
शिवपुरी. शहर की फिजिकल थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम एक सूचना पर से घोसीपुरा पुरानी कलारी के पास दो नामचीन सटोरियों को दबोचने की कार्रवाई की है। पुलिस ने इनके पास से १८३५ रुपए व सट्टे की पर्चियां बरामद की हंै। जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी विकास यादव को बीती शाम सूचना मिली कि घोसीपुरा पुरानी कलारी के पास कुछ सटोरिए लोगों को सट्टा खिला रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौेके पर पहुंची और दो नामचीन सटोरियों विष्णु पुत्र प्रेम हरी राठौर निवासी घोसीपुरा व अनिल उर्फ खुतरा अग्रवाल निवासी कोर्ट रोड को दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से १८३५ रुपए व सट्टे की पर्चियां बरामद की हैं। पकड़े गए दोनों सटोरियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
चिमनी गिरने से युवक झुलसा, हालत गंभीर
मुहारीकलां. खनियाधाना विकासखंड के मुहारीकलां में बुधवार की शाम प्रभूदयाल (30) पुत्र काशीराम केवट अपने घर में लेटा था उसी समय नजदीक रखी जलती चिमनी अचानक उसके ऊपर गिर गई। चिमनी में तेल अधिक होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और प्रभुदयाल आग से झुलस गया। ग्रामीणों ने 108 को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने प्रभुदयाल को पिछोर अस्पताल भिजवाया गया। प्रभुदयाल की हालत गंभीर बताई जा रही थी।

Home / Shivpuri / साहब मेरे पति पर कार्रवाई करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो