scriptदो सगी बहनों से दो चचेरे नाबालिग भाइयों ने किया बलात्कार | Raped by two sisters | Patrika News
शिवपुरी

दो सगी बहनों से दो चचेरे नाबालिग भाइयों ने किया बलात्कार

जिले के पोहरी थाना अंतर्गत भगवती कॉलोनी में रहने वाली दो सगी मासूम बहनों के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले सजातीय चचेरे भाइयों ने बलात्कार कर दिया।

शिवपुरीJan 22, 2019 / 10:42 pm

Rakesh shukla

Rape, sister, brother, crime, police action, shivpuri, shivpuri news, , shivpuri news in mp

दो सगी बहनों से दो चचेरे नाबालिग भाइयों ने किया बलात्कार

शिवपुरी/पोहरी. जिले के पोहरी थाना अंतर्गत भगवती कॉलोनी में रहने वाली दो सगी मासूम बहनों के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले सजातीय चचेरे भाइयों ने बलात्कार कर दिया। घटना सोमवार की दोपहर की बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक भगवती कॉलोनी की 9 वर्षीय व 12 वर्षीय दो मासूम बहनें सोमवार की दोपहर अपने घर में अकेली थीं। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले दो चचेरे भाई जिनमें एक १४ साल व दूसरा १६ साल का है, उनके घर में घुस आए और दोनों बहनों से बलात्कार किया। बाद में मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने मामले में आरोपी भाइयों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
रिश्तेदार ने किया 6 वर्षीय बालिका से बलात्कार का प्रयास
शिवपुरी. करैरा अनुविभाग अंतर्गत ग्राम बांसगढ़ में एक रिश्तेदार ने 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। समय रहते बच्ची की दादी उसे तलाशते हुए मौके पर आ गई। इस पर आरोपी दादी को धक्का देकर मौके से फरार हो गया। बाद में मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बांसगढ़ में 6 वर्ष की मासूम बालिका अपने घर के सामने खड़ी थी तभी उसका दूर का रिश्तेदार लवकुश रावत वहां आया और वह बालिका को किसी बहाने अपने घर की छत पर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इधर जब बालिका की दादी उसे तलाशते हुए आई तो किसी ने बताया कि मासूम को लवकुश रावत ले गया है। इस पर दादी लवकुश के घर बच्ची को लेने पहुंच गई। तलाशते हुए जब वह छत पर पहुंची तो उसने देखा कि आरोपी बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था और दादी के आ जाने पर वह वहां से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

नाबालिग का अपहरण, केस दर्ज
पिछोर थाना अंतर्गत ग्राम नगरेला में रहने वाली एक 16 साल की किशोरी को बीते रोज अज्ञात युवक अपहरण करके ले गया। परिजनों ने किशोरी की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बाद में पीडि़त पिता रामकिशन लोधी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Shivpuri / दो सगी बहनों से दो चचेरे नाबालिग भाइयों ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो