scriptप्रदेश का यह जिला हुआ कोरोना संक्रमण मुक्त, लोगों में खुशी की लहर | Shivpuri district corona free of infection today | Patrika News
शिवपुरी

प्रदेश का यह जिला हुआ कोरोना संक्रमण मुक्त, लोगों में खुशी की लहर

पॉजीटिव समीर की आई नेगेटिव रिपोर्ट, 21 सैंपल भी नेगेटिव

शिवपुरीApr 10, 2020 / 11:32 pm

monu sahu

Shivpuri district corona free of infection today,Shivpuri district corona free of infection today

प्रदेश का यह जिला हुआ कोरोना संक्रमण मुक्त, लोगों में खुशी की लहर,प्रदेश का यह जिला हुआ कोरोना संक्रमण मुक्त, लोगों में खुशी की लहर

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की शुरुआत में पॉजीटिव मरीजों वाला दूसरा जिला बना शिवपुरी शुक्रवार को कोरोना से संक्रमण मुक्त हो गया। यहां मिले दो पॉजीटिव मरीजों में से एक दीपक शर्मा तो पहले ही स्वस्थ होकर अपने घर चला गया और अब दूसरे पॉजीटिव मरीज समीर कुर्रेशी की भी शुक्रवार की देर शाम नेगेटिव रिपोर्ट आ गई। इतना ही नहीं पिछले दो दिन से पेंडिंग सैंपल में से 21 सैंपल भी नेगेटिव आए हैं। यह खबर, जहां शिवपुरीवासियों के लिए राहत वाली है।
वहीं, शिवपुरी जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में कार्यरत स्टाफ की भी कड़ी मेहनत का परिणाम है।ज्ञात रहे कि जबलपुर के बाद शिवपुरी वो दूसरा जिला था, जिसमें पहला पॉजीटिव मरीज दीपक शर्मा निवासी शिवपुरी के रूप में मिला था। उसके बाद खनियांधाना निवासी समीर कुर्रेशी भी पॉजीटिव मिला। दीपक की पूर्व में ही दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे घर भेज दिया गया था, जबकि आइसोलेशन वार्ड में केवल समीर ही भर्ती था। समीर का दूसरा सैंपल उसके लिए निराशाजनक था, क्योंकि वो पॉजीटिव आया था। उसके बाद समीर का फिर तीसरा सैंपल भेजा गया, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार की देर शाम नेगेटिव आ गई।
समीर से जब बात की तो रिपोर्ट की जानकारी उसे हाल ही में मिली थी, वो बहुत खुश है और अपने परिजनों को भी यह खुशखबरी फोन पर देने की तैयारी में था। समीर ने कहा कि सभी की दुआओं का असर है कि दो पॉजीटिव आने के बाद मेरी तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई। इसके अलावा आज देर शाम 21 सैंपल की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। समीर की रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद अब शिवपुरी जिला कोरोना संक्रमण मुक्त हो गया।

चंबल संभाग में ये है पॉजिटिव मरीज
ग्वालियर 06
शिवपुरी 02
श्योपुर 02
मुरैना 14
यहां बता दें कि चंबल में ग्वालियर के दो और शिवपुरी के भी दो लोगों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने की बाद उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया है।

Home / Shivpuri / प्रदेश का यह जिला हुआ कोरोना संक्रमण मुक्त, लोगों में खुशी की लहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो