सनसनीखेज वारदात : पिता के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर बेटे ने कर दी हत्या, ये है वजह

पैसों के विवाद पर होता था आए दिन गृहक्लेश, मां-बेटे पर मामला दर्ज

 

By: हुसैन अली

Published: 26 Jun 2020, 11:05 PM IST

रन्नौद. शिवपुरी जिले के रन्नौद कस्बे में रहने वाले एक पिता की शुक्रवार शाम उसके बेटे ने ही सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। इस विवाद के दौरान मृतक की पत्नी भी वहां थी। बताते हैं कि घर में अक्सर पैसों के विवाद के चलते गृह क्लेश होता था। आज विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने बेटे के साथ उसकी माँ को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना रन्नौद के पीछे रहने वाले रामनिवास विश्वकर्मा (55) स्वयं कुछ काम नहीं करते थे तथा उन्हें शराब की लत थी। उनका बेटा बृजेश विश्वकर्मा एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मीबाई विश्वकर्मा सिलाई का काम करती है। चूंकि इन दिनों निजी स्कूल भी बंद हैं, इसलिए केवल माँ की सिलाई से ही घर का किसी तरह खर्चा चल रहा था। चूंकि रामनिवास को शराब की लत थी और वो अपनी पत्नी व बेटे से पैसों की मांग करता था, जिसके चलते आए दिन घर में झगड़ा होता था। आज शाम लगभग साढ़े चार बजे फिर से इसी बात को लेकर विवाद हो गया और यह झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया कि बृजेश ने एक बड़ा पत्थर उठाकर अपने पिता के सिर में मार दिया। जिसके चलते रामनिवास की कुछ ही देर में मौत हो गई। बताते हैं कि जिस समय बृजेश ने अपने पिता पर प्राणघातक हमला किया, उस समय उसकी माँ भी वहीं पर मौजूद थी। पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बृजेश को गिरफ्तार कर लिया है।

यह बोले थाना प्रभारी

मृतक कोई काम धंधा करता नहीं था और पैसों को लेकर आए दिन घर में विवाद होता था। गृहक्लेश के चलते आज माँ-बेटे ने पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

अनिल रघुवंशी, थाना प्रभारी रन्नौद

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned