scriptसडक़ पर मिली दो भाइयों की लाश | The ded bodies of two brothers found on the road | Patrika News
शिवपुरी

सडक़ पर मिली दो भाइयों की लाश

परिजनो ने जताईहत्या की आंशका, पुलिस बोली दुर्घटना में हुई मौत

शिवपुरीDec 12, 2017 / 10:49 pm

shyamendra parihar

Two brothers, found dead, murder suspect, accident, police, action, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी-खनियाधांना। कस्बे के कदवाया रोड पर सोमवार की रात करीब 8 बजे दो सगे भाइयों के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी। परिजनों ने जहां हत्या की आशंका जताई है, वहीं पुलिस का मानना है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की मौत हुई है।
ग्राम जोहरया निवासी महेश(23) व अनिल (17)पुत्रगण हीरा आदिवासी दोनों भाई प्रतिदिन खनियाधांना में मजदूरी करने आते थे। इनमे से बड़े भाई महेश की शादी हो चुकी थी जिसका एक पुत्र भी है। संदिग्ध हालत में दोनों भाइयो की लाश कदवाया रोड पर पड़े होने की सूचना बीती रात पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को घटना को कोई चश्मदीद नही मिला, जबकि घटना से मात्र 50 फीट दूरी पर ही लोग रहते हंै। पुलिस ने दोनों शवों के पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर महेश की पत्नी का कहना है कि किसी ने उसके पति व देवर की हत्या कर लाश को सडक़ पर फेंक दिया है। हालांकि हत्या किसने और क्यों की इसके बारे में परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। इधर पुलिस का कहना है कि दोनों के शरीर पर वाहन के टायरों के निशान दिखाई दे रहे है तथा शरीर में कई जगह फ्रैक्चर भी है। थाना प्रभारी खनियांधाना बीपी सिंह जाट का कहना है कि शवों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट व अन्य पहलुओं पर जांच के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी।
संदिग्ध हालत में मृत मिला वन विभाग का चौकीदार, मर्ग दर्ज
शिवपुरी. शहर के देहात थाना अंतर्गत नेशनल पार्क गेट नंबर ६ के पास बांकड़े हनुमान मंदिर के पास वन विभाग का चौकीदार मृत अवस्था में बीती रात मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार की रात रामजीलाल पुत्र चतुरा कुशवाह निवासी करौंदी कॉलोनी क शव नेशनल पार्क के गेट नंबर 6 के पास संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराने के बाद मर्ग कायम कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक शराब पीने का आदी था और शायद इसी वजह से उसकी मौत हुई है।
धमाके के साथ ट्रांसफार्मर में लगी आग
शिवपुरी. शहर के विष्णु मंदिर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक विद्युत ट्रांसफार्मर में धू-धूकर आग लग गई। इस ट्रांसफार्मर में आग लगने से क्षेत्र में कई घंटे तक ब्लैक आउट के हालात निर्मित रहे। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब सात बजे नीलगर चौराहे से विष्णु मंदिर को जाने वाली रोड पर सुबह एक विद्युत ट्रांसफार्मर में बहुत जोर से धमाका हुआ और वह धू-धूकर जल गया। इस ट्रांसफार्मर में आग लगने से करीब आठ घंटे तक सैकड़ों घरों में ब्लैक आउट के हालात बने रहे। खास बात यह है कि विद्युत ट्रांसफार्मर में आग लगते ही स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारियों को कर दी थी परंतु इसके बावजूद विद्युत विभाग की टीम करीब पांच घंटे बाद मौके पर पहुंची और लगभग तीन घंटे में बिजली सप्लाई शुरू कर सकी।

Home / Shivpuri / सडक़ पर मिली दो भाइयों की लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो