scriptदूध गर्म कर रही महिला को नागिन ने डंसा | The serpent bitten the woman who was heating the milk | Patrika News
शिवपुरी

दूध गर्म कर रही महिला को नागिन ने डंसा

शहर के बड़ौदी स्थित एक घर में सोमवार की शाम जब महिला दूध गर्म कर रही थी, तभी सोफे के नीचे बैठी नागिन ने उसे हाथ में डस लिया। लेकिन नागिन उसमें अपना जहर नहीं छोड़ पाई, जिसके चलते महिला की जान बच गई तथा सूचना देने पर माधव नेशनल पार्क की रेसक्यू टीम ने नागिन को पकड़ लिया।

शिवपुरीSep 14, 2021 / 11:38 pm

rishi jaiswal

दूध गर्म कर रही महिला को नागिन ने डंसा

दूध गर्म कर रही महिला को नागिन ने डंसा

शिवपुरी. शहर के बड़ौदी स्थित एक घर में सोमवार की शाम जब महिला दूध गर्म कर रही थी, तभी सोफे के नीचे बैठी नागिन ने उसे हाथ में डस लिया। लेकिन नागिन उसमें अपना जहर नहीं छोड़ पाई, जिसके चलते महिला की जान बच गई तथा सूचना देने पर माधव नेशनल पार्क की रेसक्यू टीम ने नागिन को पकड़ लिया।

बड़ौदी में रहने वाले रवि परिहार ने बताया कि सोमवार की शाम को हमारे छोटे भाई की पत्नी छाया (22) कमरे में सोफे के पास बैठकर दूध गर्म कर रही थी । इसी बीच सोफे के नीचे बैठी नागिन ने छाया के हाथ पर अपना फन दे मारा। एकाएक नागिन को हमला करते देख छाया की चीख निकल गई और वो चिल्लाती हुई घर के बाहर भागी। जब परिजनों को पता चला कि नागिन ने छाया को डस लिया तो उसे आनन-फानन में बंध बांध दिया। साथ ही उसे एक गाड़ी से गाजीगढ़-धौरिया एक जानकार के पास ले गए। जबकि परिवार के दूसरे सदस्यों ने घर में सांप होने की सूचना माधव नेशनल पार्क के रेसक्यू टीम प्रभारी डॉ. जितेंद्र जाटव को दी। कुछ ही देर में वहां रेसक्यू टीम के नरेंद्र ओझा व एक अन्य मौके पर पहुंचे और थोड़ी मशक्कत के बाद नागिन को पकड़ लिया और नेशनल पार्क के जंगल में छोड़ दिया। इस दौरान रवि परिहार का पूरा परिवार दहशत में बना रहा।

Home / Shivpuri / दूध गर्म कर रही महिला को नागिन ने डंसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो