दूध गर्म कर रही महिला को नागिन ने डंसा

शहर के बड़ौदी स्थित एक घर में सोमवार की शाम जब महिला दूध गर्म कर रही थी, तभी सोफे के नीचे बैठी नागिन ने उसे हाथ में डस लिया। लेकिन नागिन उसमें अपना जहर नहीं छोड़ पाई, जिसके चलते महिला की जान बच गई तथा सूचना देने पर माधव नेशनल पार्क की रेसक्यू टीम ने नागिन को पकड़ लिया।

By: rishi jaiswal

Published: 14 Sep 2021, 11:38 PM IST

शिवपुरी. शहर के बड़ौदी स्थित एक घर में सोमवार की शाम जब महिला दूध गर्म कर रही थी, तभी सोफे के नीचे बैठी नागिन ने उसे हाथ में डस लिया। लेकिन नागिन उसमें अपना जहर नहीं छोड़ पाई, जिसके चलते महिला की जान बच गई तथा सूचना देने पर माधव नेशनल पार्क की रेसक्यू टीम ने नागिन को पकड़ लिया।


बड़ौदी में रहने वाले रवि परिहार ने बताया कि सोमवार की शाम को हमारे छोटे भाई की पत्नी छाया (22) कमरे में सोफे के पास बैठकर दूध गर्म कर रही थी । इसी बीच सोफे के नीचे बैठी नागिन ने छाया के हाथ पर अपना फन दे मारा। एकाएक नागिन को हमला करते देख छाया की चीख निकल गई और वो चिल्लाती हुई घर के बाहर भागी। जब परिजनों को पता चला कि नागिन ने छाया को डस लिया तो उसे आनन-फानन में बंध बांध दिया। साथ ही उसे एक गाड़ी से गाजीगढ़-धौरिया एक जानकार के पास ले गए। जबकि परिवार के दूसरे सदस्यों ने घर में सांप होने की सूचना माधव नेशनल पार्क के रेसक्यू टीम प्रभारी डॉ. जितेंद्र जाटव को दी। कुछ ही देर में वहां रेसक्यू टीम के नरेंद्र ओझा व एक अन्य मौके पर पहुंचे और थोड़ी मशक्कत के बाद नागिन को पकड़ लिया और नेशनल पार्क के जंगल में छोड़ दिया। इस दौरान रवि परिहार का पूरा परिवार दहशत में बना रहा।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned