scriptसास से विवाद हुआ तो बहू ने तीन बच्चों सहित खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग | When there was a dispute with the mother-in-law, the daughter-in-law.. | Patrika News
शिवपुरी

सास से विवाद हुआ तो बहू ने तीन बच्चों सहित खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग

चारों गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर, पति बाहर गया मजदूरी करने

शिवपुरीDec 02, 2019 / 11:37 pm

महेंद्र राजोरे

सास से विवाद हुआ तो बहू ने तीन बच्चों सहित खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग

महिला वर्षा, जिसने बच्चों के साथ खुद को भी आग लगा ली।

शिवपुरी. मायके से सोमवार सुबह लौटकर ससुराल आई बहू का सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गए। विवाद को लेकर बहू ने अपने तीन बच्चों सहित खुद पर केरासिन डालकर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसे चारों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया। घटना सोमवार देर शाम पिछोर थाना क्षेत्र के गांव पाररेश्वर की है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पारेश्वर में रहने वाली वर्षा (27) पत्नी दिनेश जाटव ने सोमवार शाम साढ़े छह बजे अपने एक वर्षीय बेटे राजा, प्राणसिंह (3) व 5 साल की बेटी प्रियंका सहित खुद पर भी केरोसिन डालकर आग लगा ली। आग की लपटों में घिरे बच्चों व महिला की आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई। सूचना मिलते ही पुुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला व तीनों बच्चों को ग्वालियर रेफर किया। महिला 30 से 40 फीसदी झुलसी है, जबकि उसके बच्चे 80 से 90 फीसदी तक झुलस गए हैं, जिसमें सबसे छोटे बेटे की हालत ज्यादा गंभीर है।
चौकी प्रभारी संजीव पवार ने बताया, पड़ोस के लोगों का कहना है कि सोमवार सुबह ही महिला मायके से लौटकर आई थी। किसी बात को लेकर उसका सास से विवाद हो गया और उसके बाद उसने अपने बच्चों सहित खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। पति मजदूरी करता है और वह डेढ माह से घर से बाहर है।

प्रारंभिक तौर पर यह बताया जा रहा है, महिला का सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। फिलहाल तो महिला सहित उसके बच्चों को उपचार के लिए ग्वालियर भेज दिया है। मामले की पड़ताल करवा रहे हैं।
अजय भार्गव, थाना प्रभारी पिछोर

Home / Shivpuri / सास से विवाद हुआ तो बहू ने तीन बच्चों सहित खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो