scriptदूसरी महिला के साथ देखा पति को तो पत्नी ने किया ऐसा काम कि इज्जत हो गई तार-तार | Wife beaten husband with slippers | Patrika News
शिवपुरी

दूसरी महिला के साथ देखा पति को तो पत्नी ने किया ऐसा काम कि इज्जत हो गई तार-तार

पत्नी ने सरेआम बाइक पर बैठे पति को चप्पलों से पीटा
 

शिवपुरीOct 28, 2017 / 11:28 pm

shyamendra parihar

Illegal relations, spouse, assault, ruckus, , shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news
शिवपुरी। शहर में गुरुद्वारा चौक के पास शनिवार की दोपहर उस समय मजमा लग गया, जब बाइक सवार एक व्यक्ति की महिला ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। लगभग 15 मिनिट तक चले इस एपीसोड में पिटाई करने वाली महिला उस व्यक्ति की पत्नी है, जो सरेआम सड़क पर पिटाई झेल रहा था। बताते हैं कि महिला ने अपने पति की बाइक पर किसी दूसरी महिला को बैठे देख लिया, तब उसने यह हंगामा किया। हालांकि बाद में दोनों अपने-अपने रास्ते चले गए।
शनिवारकी दोपहर लगभग 1 बजे गुरुद्वारा चौक के नजदीक पुरानी शिवपुरी रोड पर एक व्यक्ति बाइक से जा रहा था, जबकि एक महिला पीछे वाली सीट पर सवार थी। इसी बीच पैदल जा रही एक महिला ने इनकी बाइक को रोककर चप्पल से बाइक पर बैठे युवक को पीटना शुरू कर दिया। मामला बिगड़ता देख बाइक पर पीछे बैठी महिला तो भीड़ में गुम हो गई। हाथापाई के बीच चल रही जुबानी जंग से यह स्पष्ट था कि पिटने वाला उसी महिला का पति है। क्योंकि वो बार-बार अपने पति के चरित्र के बारे में भी बोल रही थी।
सरेआम पत्नी के हाथों पिट रहे पति ने बाइक पर बैठे-बैठे कई बार हाथ पकड़कर धक्का देने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद भीड़ महिला की पक्षधर बनकर खड़ी रही। हद तो तब हो गई जब पति गुस्से में बाइक से उतरा तो वहां मौजूद लोगों ने न केवल उसे रोक दिया, बल्कि वापस बाइक पर बिठा दिया। महिला अपने पति को पीटती रही और भीड़ उसका सपोर्ट करती रही। लगभग 15 मिनिट तक चले इस एपीसोडके बाद सभी अपनी-अपनी दिशा पकड़ गए।
घर में घुसकर की महिला से छेड़छाड़
शिवपुरी । खनियांधाना के ग्राम रिछाई में रहने वाली 30 वर्षीय महिला के साथ उसी गांव में रहने वाले शोभाराम लोधी ने घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। पीडि़ता की शिकायतपर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Shivpuri / दूसरी महिला के साथ देखा पति को तो पत्नी ने किया ऐसा काम कि इज्जत हो गई तार-तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो