scriptमहिला डकैत चंदा गड़रिया अस्पताल में भर्ती | Women Dacoits Chanda Gadari hospital admitted | Patrika News
शिवपुरी

महिला डकैत चंदा गड़रिया अस्पताल में भर्ती

तबियत खराब होने पर जेल से लाया गया जिला अस्पताल

शिवपुरीDec 17, 2017 / 11:01 pm

shyamendra parihar

Female mobster, jail, district hospital, sick, hospital recruitment, shivpuri news, shivpuri news in hindi, mp news

शिवपुरी. इनामी डकैत चंदन गड़रिया गिरोह की सक्रिय सदस्य रही महिला डकैत चंदा गड़रिया को तबीयत खराब होने पर जेल से रविवार शाम जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया है। जेलर दिलीप सिंह जाटव का कहना है कि एक-दो दिन से चंदा को बुखार होने के साथ ही उल्टियां हो रही थीं। तबियत अधिक न बिगड़ जाए, इसलिए उसे अस्पताल भेजा है। वहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया है।
ज्ञात रहे कि चंदन गड़रिया की मुठभेड़ में हुई मौत के बाद पुलिस ने उसकी प्रेमिका चंदा को जिंदा गिरफ्तार कर लिया था। पिछले लंबे समय से चंदा शिवपुरी जेल में महिला बैरक में बंद है।
शराब के लिए पैसे मांगने पर फौजी पर मामला दर्ज
शिवपुरी . शहर के कोतवाली अंतर्गत पोहरी चौराहे पर रविवार शाम एक आर्मी जवान ने शराब के नशे में एक युवक के शराब के लिए पैसों की मांग की और न देने पर युवक की मारपीट कर दी। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हनुमान कॉलोनी निवासी आर्मी का जवान राकेश धाकड़ (३५) रविवार की शाम को पोहरी चौराहे पर शराब के नशे में था। यहां से निकल रहे एक युवक रामसिंह वर्मा निवासी पुरानी शिवपुरी को राकेश ने पकड़ लिया और उससे शराब के लिए पैसे मांगने लगा। जब रामङ्क्षसह ने पैसे देने से मना कर दिया तो आरोपी ने रामसिंह से मारपीट कर दी। घटना की सूचना पर से पुलिस मौेके पर पहुंची और जवान को पकडक़र थाने ले आई और उसके खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।

पुलिस ने आधा दर्जन जुआरी दबोचे
शिवपुरी . शहर के फिजिकल थाना प्रभारी विकास यादव ने पुलिस बल के साथ रविवार की शाम अशोक बिहार कॉलोनी स्थित एक बगीचे में दबिश देकर वहां जुआ खेल रहे जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों में अजीम पुत्र इरशाद खान निवासी फिजिकल रोड, अमित पुत्र राकेश बाबू कटेरिया निवासी अशोक बिहार, प्रशांत पुत्र दिनेश केसरी अशोक बिहार, संतोष पुत्र प्रभूलाल शाक्य निवासी सांइस कॉलेज व आकाश उर्फ बॉबी पुत्र रामप्रकाश शर्मा निवासी अशोक बिहार शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से ३४०० रुपए व एक ताश की गड्डी बरामद कर जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Shivpuri / महिला डकैत चंदा गड़रिया अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो