scriptअमित शाह की रैली से पहले भाजपा करने जा रही है यह काम, प्लान बी के तहत बनाई रणनीति | bjp plan and strategy regarding amit shah rally in lucknow update | Patrika News
श्रावस्ती

अमित शाह की रैली से पहले भाजपा करने जा रही है यह काम, प्लान बी के तहत बनाई रणनीति

भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई ने बैठक कर गृह मंत्री भारत सरकार अमित शाह की 21 जनवरी को लखनऊ में होने वाली रैली को लेकर योजना बनाई

श्रावस्तीJan 18, 2020 / 06:55 pm

Karishma Lalwani

अमित शाह की रैली से पहले भाजपा करने जा रही है यह काम, प्लान बी के तहत बनाई रणनीति

अमित शाह की रैली से पहले भाजपा करने जा रही है यह काम, प्लान बी के तहत बनाई रणनीति

श्रावस्ती. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जिला इकाई द्वारा शनिवार को एक बैठक की गई। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री भारत सरकार अमित शाह की 21 जनवरी को लखनऊ में होने वाली रैली को लेकर योजना बनाई गयी। यह बैठक जिलाध्यक्ष संजय कैराती की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
भिनगा स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर शनिवार को आयोजित हुई बैठक में जिला व मण्डल पदाधिकारियों को संबोधित करते जिलाध्यक्ष संजय कैराती ने कहा कि 21 जनवरी को लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारत सरकार में गृह मंत्री अमित शाह नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के सम्बन्ध में एक विशाल रैली करेंगे। जिसमें लाखों की संख्या में लोग उपस्थित रहेंगे। रैली को सफल व ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रत्येक जिले से कार्यकर्ता, समर्थक और आम जनता की भारी भीड़ जायेगी। जिसकी योजना मण्डलवार बैठक करके सभी मण्डल अध्यक्षों को अपने अपने मण्डल में बनानी है। जिसमें मण्डल पदाधिकारी, सेक्टर संयोजक और अन्य कार्यकर्त्ता शामिल रहेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए नीरज सिंह ने कहा कि विपक्ष का कोई दल या प्रमुख नेता ऐसा नहीं जिसने पड़ोसी देश में रह रहे अल्पसंख्यकों को भारत लाने की बात कही हो। लेकिन मौजूदा समय में विपक्षीदल अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के चलते लोगों में भय और भ्रम फैला कर देश को तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं। कांग्रेस जैसी पार्टी जिसने गांधी शब्द को अपने नाम में स्वीकार किया लेकिन उनके वचनों को मानने से आज इंकार कर रही है। कई बार देश के प्रधानमंत्री और ग्रह मंत्री ने साफ़ किया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों के लिए है जो धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हो रहे है। इस कानून से किसी भी भारतवासी, समुदाय या वर्ग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। लेकिन विपक्षी दल कुछ अराजक तत्वों के साथ मिलकर इसके बारे में गलत तथ्य प्रस्तुत कर रहे है जो इस कानून में है ही नहीं। इस दैरान श्रावस्ती विधायक राम फेरन पांडेय ने कहा कि प्रधान मंत्री जी ने अब तक जो फैसले लिए हैं वो देश और जनता की भलाई के लिए लिए हैं। नागरिकता संशोधन कानून किसी वर्ग का अहित करने का कानून नही है।
ये रहे मौजूद

इस योजना बैठक में दिवाकर शुक्ला, रणबीर सिंह, संतोष पाठक, पूजा पाण्डेय, संजू तिवारी, प्रमोद गुप्ता, पुरषोत्तम कौशल, विनोद साहू, राकेश सिंह, अटल मिश्रा आदि जिला व मण्डल के पदाधिकारी, अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Shravasti / अमित शाह की रैली से पहले भाजपा करने जा रही है यह काम, प्लान बी के तहत बनाई रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो