script3 किलो 700 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार | charas smuggler arrested in Shrawasti | Patrika News
श्रावस्ती

3 किलो 700 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर की गिरफ्तारी

श्रावस्तीDec 20, 2020 / 05:12 pm

Hariom Dwivedi

shrawasi.jpg

मल्हीपुर पुलिस ने तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गस्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्करके पास से तलाशी के दौरान 3 किलो 700 ग्राम चरस बरामद हुआ है। पकड़ा गया तस्कर सिरसिया इलाके के रानीपुर गांव का बताया जा रहा है। मल्हीपुर पुलिस ने तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया है।
मल्हीपुर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम बॉर्डर इलाके में गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति नेपाल से डीलवा जाने वाले रास्ते पर एक प्लास्टिक के सफेद थैले में चरस लेकर आ रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसएसबी की टीम ने डीलवा से नेपाल जाने वाले कच्चे रास्ते पर घेरा बंदी की और कुछ देर बाद एक युवक को सफेद प्लास्टिक के थैले के साथ पकड़ा। जिसकी तलाश लेने पर उसमे से 3 किलो 700 ग्राम चरस बरामद हुआ है। पकड़ा गया तस्कर सिरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हुसैनपुर रानीपुर गांव का निवासी बताया जा रहा है। जिसकी पहचान जिलेदार खान पुत्र मजीद खान के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए चरस तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया है।
मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह बताते हैं कि पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम बॉर्डर इलाके में गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति नेपाल से डीलवा जाने वाले रास्ते पर चरस लेकर आ रहा है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर घेराबन्दी कर उसे पकड़ लिया गया। जिसकी तलाश के दौरान 3 किलो 700 ग्राम चरस बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Home / Shravasti / 3 किलो 700 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो