scriptखराब तबीयत से सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोगों ने कोरोना समझकर किया उसके साथ ऐसा, मौत | man assumed to be infected from corona died due to late treatment | Patrika News
श्रावस्ती

खराब तबीयत से सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोगों ने कोरोना समझकर किया उसके साथ ऐसा, मौत

– दिल्ली से लौटे युवक के पेट और सिर में हुआ दर्द
– कोरोना समझकर नहीं की किसी ने मदद
 

श्रावस्तीMar 15, 2020 / 12:52 pm

Karishma Lalwani

corona corona

corona corona

श्रावस्ती. जिले के मल्हीपुर इलाके में दिल्ली से लौटे रहे एक युवक की अचानक तबियत खराब हो जाने पर उसके सिर और पेट मे काफी दर्द होने लगा। युवक की खराब तबियत को कोरना वायरस (Corona Virus) समझकर निजी बस के कर्मचारी उसे चौराहे पर लेटा कर चले गए। वह युवक वहीं तड़पता रहा पर कोरोना के भय से कोई उसके नजदीक नहीं गया। कुछ देर बाद सूचना पर पहुंचे परिजन ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर में भर्ती किया। यहां से युवक को बहराइच रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
मल्हीपुर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी बच्छराज (45 वर्ष) चार माह पूर्व मजदूरी करने दिल्ली गया था। शनिवार को निजी बस से अपने घर वापस लौट रहा था कि अचानक रास्ते में उसकी तबियत खराब हो गई। उसके पेट व सिर में दर्द होने लगा। युवक की तबियत ज्यादा बिगड़ती देख बस के कर्मचारी उसे मल्हीपुर क्षेत्र के बैरियर चौराहे पर सड़क के किनारे लेटा कर चले गए। उसे तड़पता देखकर आसपास के लोग उसके पास तो पहुंचे लेकिन दिल्ली से आने की बात सुनकर लोगों के मन में कोरोना का भय फैल गया और उसे उसी हालत में छोड़कर दूर हट गए। कुछ देर बाद सूचना पर पहुंचे युवक के परिजनों ने उसे सीएचसी मल्हीपुर में भर्ती कराया। युवक की आंत फटी होने के कारण उसे संयुक्त जिला अस्पताल भिनगा रेफर कर दिया गया। इसके बाद भिनगा से उसे जिला बहराइच जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Home / Shravasti / खराब तबीयत से सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोगों ने कोरोना समझकर किया उसके साथ ऐसा, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो