scriptइस जिले में मां, बेटी के कोरोना पाजिटिव मिलने पर मचा हड़कम्प | Shravasti Mother daughter Corona positive Stir Delhi | Patrika News
श्रावस्ती

इस जिले में मां, बेटी के कोरोना पाजिटिव मिलने पर मचा हड़कम्प

बताया जाता है कि ये माँ, बेटी बीते दिनों दिल्ली से बस से इकौना के कटरा अपने घर वापस आये थे।

श्रावस्तीJun 24, 2020 / 06:20 pm

Mahendra Pratap

इस जिले में मां, बेटी के कोरोना पाजिटिव मिलने पर मचा हड़कम्प

इस जिले में मां, बेटी के कोरोना पाजिटिव मिलने पर मचा हड़कम्प

श्रावस्ती. इकौना इलाके के कटरा में माँ, बेटी के कोरोना संक्रमित मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया है। बताया जाता है कि ये माँ, बेटी बीते दिनों दिल्ली से बस से इकौना के कटरा अपने घर वापस आये थे। जहां जांच के बाद इन दोनों में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों को कोविड-19, L1 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। और आसपास के क्षेत्र को सेनिटाइज कराने के बाद सील कर दिया गया है।
श्रावस्ती जिले के इकौना इलाके के कटरा में एक मां, बेटी कोरोना संक्रमित मिले है। ये मां, बेटी बीते 18 जून को दिल्ली से बस द्वारा अपने गृह जनपद श्रावस्ती आये थे। जहां ये दोनों होम क्वारंटीन थे। जांच के बाद इन दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। जिसके बाद से इलाके में हड़कम्प मच गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहुंची स्वास्थ्य टीम ने कोरोना संक्रमित मिले माँ, बेटी को भंगहा के सीएचसी में बने कोविड-19, लेविल वन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। वहीं आसपास के क्षेत्र को सेनिटाइज कराने के बाद सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य टीम इनकी कॉल हिस्ट्री भी खंगालने में जुटी है।
जिले में कोरोना के आठ केस अभी एक्टिव है, वहीं 46 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं जबकि एक शख्स की पहले ही लखनऊ में मौत हो चुकी है। इस संबंध में सीएमओ एपी भार्गव बताते हैं कि इकौना इलाके के कटरा में दिल्ली से लौटे माँ, बेटी कोरोना संक्रमित मिले हैं। उन्हें भंगहा में बने कोविड-19, L1 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। आसपास के क्षेत्र को सेनिटाइज कराने के बाद सील कर दिया गया है।

Home / Shravasti / इस जिले में मां, बेटी के कोरोना पाजिटिव मिलने पर मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो