scriptश्रावस्ती में दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव, पूरा गांव सदमे में, सोमवार को ये दोनों इस खतरनाक शहर से आए थे गांव | Shravasti two new Coronavirus Positive Ekona Pundit ka purwa village | Patrika News
श्रावस्ती

श्रावस्ती में दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव, पूरा गांव सदमे में, सोमवार को ये दोनों इस खतरनाक शहर से आए थे गांव

जिले के इकौना इलाके के पंडित पुरवा गांव में कोरोना के दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव केस मिलने से गांव में हड़कम्प मच गया है।

श्रावस्तीMay 14, 2020 / 07:16 pm

Mahendra Pratap

श्रावस्ती में दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव, पूरा गांव सदमे में, सोमवार का इस खतरनाक शहर से आए थे गांव

श्रावस्ती में दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव, पूरा गांव सदमे में, सोमवार का इस खतरनाक शहर से आए थे गांव

श्रावस्ती. जिले के इकौना इलाके के पंडित पुरवा गांव में कोरोना के दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव केस मिलने से गांव में हड़कम्प मच गया है। जिले में अब कोरोना के कुल एक्टिव केस 10 हो गए हैं। तीन कोरोना संक्रमित युवक ठीक भी हो चुके हैं जबकि एक शख्स की लखनऊ में पहले मौत हो चुकी है। कुल मिलाकर जिले में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 14 हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित मिलने वाले दोनों युवकों को बहराइच के चित्तौरा ब्लॉक के सीएचसी में बने कोविड19, L1 अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है।
इकौना थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा गांव में कोरोना के दो नए केस मिलने से गांव मे हड़कम्प मच गया है। कोरोना संक्रमित दोनों युवक 11 मई को मुम्बई से गांव वापस लौटे थे। जिन्हें गांव के स्कूल में क्वारंटीन किया गया था और उनका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से गांव मे हड़कम्प मच गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित मिलने वाले दोनों युवकों को बहराइच के चित्तौरा ब्लॉक के सीएचसी में बने कोविड19, L1 अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है। अबतक जिले में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 10 हो गई है। वहीं तीन लोग ठीक भी हो चुुके हैै, जबकि एक कोरोना संक्रमित शख्स की लखनऊ में पहले ही मौत हो चुकी है। कुल मिलाकर जिले में कोरोना के अब तक 14 केस सामने आ चुके हैं।
इस संबंध में सीएमओ एपी भार्गव बताते हैं कि जिले के इकौना इलाके के पंडित पुरवा गाँव मे कोरोना के दो नए केस मिले हैं। ये दोनों 11 मई को मुम्बई से आये थे और ग़ांव के स्कूल में क्वारंटीन थे। जिनका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। दोनों युवकों को बहराइच के चित्तौरा ब्लॉक के सीएचसी में बने कोविड19, L1 अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

Home / Shravasti / श्रावस्ती में दो नए कोरोना वायरस पाजिटिव, पूरा गांव सदमे में, सोमवार को ये दोनों इस खतरनाक शहर से आए थे गांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो