scriptभाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा जनता पर है भरोसा | jagdambika pal given vote with his wife in dumariyaganj | Patrika News
सिद्धार्थनगर

भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा जनता पर है भरोसा

पाल ने कहा कि सरकार ने विकास के जो काम किये हैं जनता उसी के आधार पर मतदान कर रही है

सिद्धार्थनगरMay 12, 2019 / 11:02 am

Ashish Shukla

up news

भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा जनता पर है भरोसा

सिद्दार्थनगर. डुमरियागंज से भाजपा के सांसद और यूपी के कद्दावर नेता जगदम्बिका पाल ने भी रविवार को मतदान किया। उन्होने अपनी पत्नी के साथ शहर के बूथ संख्या 341 वोट डाला। मीडिया को दिए बयान में उन्होने कहा कि वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। पाल ने कहा कि सरकार ने विकास के जो काम किये हैं जनता उसी के आधार पर मतदान कर रही है।
बतादे कि जगदंबिका पाल 2009 में कांग्रेस के टिकट पर डुमिरियागंज से सांसद चुने गये थे। लेकिन 2014 से पहले मोदी लहर को भांपते हुए उन्होने भाजपा का दामन थाम लिया था। भाजपा ने इन्हे 2014 लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनाया इन्होने बड़े अंतर से चुनाव भी जीता। इस बार भी कार्यकर्ताओं की भारी नारजगी के बाद भी पाल को भाजपा ने डुमरियागंज से प्रत्याशी बना दिया।
इस बार भाजपा के पाल का मुकाबला बसपा के उम्मीदवार आफताब आलम गुड्डू और कांग्रेस के चंद्रेश उपाध्याय से है। जहां जगदंबिका पाल इस बार हैट्रिक लगाने के लिए पूरी ताकत लगाए हैं तो वहीं विपक्ष पूरी तरह से एकजुट होकर इन्हे मात देने की कोशिश में जुटा है।

Home / Sidharthnagar / भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा जनता पर है भरोसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो