scriptखुली टंकी में डूबे तीन बालक | Three children drowned in open tank | Patrika News
सिद्धार्थनगर

खुली टंकी में डूबे तीन बालक

मण्डरायल (करौली). मण्डरायल पंचायत समिति की मोंगेपुरा पंचायत के खिरकन गांव में पानी की खुली टंकी (भूतल जलाशय) में डूबने से मंगलवार को तीन बालकों की मौत हो गई। इससे गांव में कोहराम मच गया।

सिद्धार्थनगरMay 03, 2017 / 04:51 pm

Abhishek ojha

मण्डरायल (करौली). मण्डरायल पंचायत समिति की मोंगेपुरा पंचायत के खिरकन गांव में पानी की खुली टंकी (भूतल जलाशय) में डूबने से मंगलवार को तीन बालकों की मौत हो गई। इससे गांव में कोहराम मच गया। मण्डरायल तहसीलदार जगनलाल मीना ने बताया कि खिरकन गांव का छोटू (12) पुत्र गिर्राज मीना, मस्तराम (10) पुत्र हेमराज, होतम (8 ) पुत्र रामनिवास मीना टंकी पर नहाने गए थे। 
तीनों बालक खुली टंकी में नहाते समय पानी में डूब गए। डूबने से बालकों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीण बालकों के शव को मण्डरायल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए, जहां पोस्टमार्टम किया। विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष व सपोटरा विधायक रमेश मीना, प्रधान मौसम बाई मीना ने खिरकन गांव पहुंच पीडि़त परिवारों को ढांढस बंधाया।
कपड़े देख पहुंचे ग्रामीण

जानकारी के अनुसार तीनों बालक कपड़ों को नीचे रख टंकी में कूद गए। इसी दौरान रास्ते से दो-तीन ग्रामीण निकले, उन्हें कपड़े दिखाई दिए, लेकिन बालक नजर नहीं आए। इस पर ग्रामीणों ने टंकी में बालकों को तलाश किया। एक साथ दो बालकों के शव निकाले। इसके बाद तीसरे बालक का शव निकाला गया।

Home / Sidharthnagar / खुली टंकी में डूबे तीन बालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो