scriptओम प्रकाश राजभर ने दी योगी सरकार को चुनौती, कहा हिम्मत है तो मंत्री पद से हटाकर दिखा दें | Om Prakash Rajbhar Challenge Yogi Adityanath Sack me if you can | Patrika News
सिद्धार्थनगर

ओम प्रकाश राजभर ने दी योगी सरकार को चुनौती, कहा हिम्मत है तो मंत्री पद से हटाकर दिखा दें

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं यूपी में भाजपा के सहयोगी दल सुभासपा के राटष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर।

सिद्धार्थनगरSep 25, 2018 / 10:34 am

रफतउद्दीन फरीद

Om Prakash Rajbhar Challenge Yogi Adityanath

ओम प्रकाश राजभर और योगी आदित्यनाथ

सिद्धार्थनगर. 2019 का लोकसभा चुनाव अपने साथ कई सियासी उथल-पुथल लेकर आएगा। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। यूपी की राजनीति में तो लगातार ऐसी खबरें मिल रही हैं जो सियासी गलियारों में भूचाल लाने के लिये काफी हैं। इस हलचल को और बढ़ा रहे हैं बीजेपी की टेंशन बढ़ाने वाले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और भाजपा की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर। यूं तो राजभर मंत्री बनने के बाद से ही आए दिन बीजेपी को आंखे दिखाते रहे हैं। पर 2019 का लेाकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे वह भी बदलते दिख रहे हैं। कभी सिर्फ योगी सरकार और बीजेपी को धमकी देने वाले ओम प्रकाश राजभर अब खुले मंच से चुनौती देने लगे हैं।
सिद्धार्थनगर में राजभर ने योगी सरकार को उन्हें मंत्री पद से हटाने की चुनौत दी है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों को मेरा सत्ता में आना रास नहीं आ रहा है। ऐसे लोग लगातार कहते फिर रहे हैं कि मुझे हटा देंगे। मैं कहता हूं कि कोई बात नहीं अगर आपमें हिम्मत है तो हटा दें। सिद्धार्थनगर के लोटन में आयोजित सभा में वह योगी सरकार और बीजेपी पर ही हमलावर दिखे।
इतना ही नहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाये कि सरकार उनकी राजभर जाति के लोगों को बढ़ने नहीं देना चाहती। वह चाहती है कि इस जाति के लोग सिर्फ दारू और मुर्गा के नाम पर उन्हें वोट देते रहें। ओम प्रकाश राजभर की यह सभा लोटल स्थित मिथिलेश्वर पूर्व माध्यमिक विद्यालय परिसर में आयोजित थी। बड़ी बात यह कि इस जनसभा में भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने भी शिरकत की, जिनका टिकट कटने की अटकलें सियासी गलियारों में काफी दिनों से घूम रही हैं।
बताते चलें कि ओम प्रकाश राजभर बीजेपी से गठबंधन के बाद अपनी पार्टी के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उन्हें डर है कि सरकार में काबिज बीजेपी कहीं उनके राजभर वोटों में सेंध लगाकर उनकी पार्टी को नुकसान न पहुंचाए। ऐसे में तकरीबन हर सभाओं में वह अपने वोटरों और समर्थकों से ये जरूर कहते हैं कि वह केवल ओम प्रकाश राजभर और सुभासपा को ही देखें।

Home / Sidharthnagar / ओम प्रकाश राजभर ने दी योगी सरकार को चुनौती, कहा हिम्मत है तो मंत्री पद से हटाकर दिखा दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो