scriptखंडहर के मकान में लग रही आग, लोग परेशान | People are worried about the fire in the house in siddharthnagar | Patrika News
सिद्धार्थनगर

खंडहर के मकान में लग रही आग, लोग परेशान

बढ़नी नगर पंचायत के पूर्वी छोर में स्थित पुरानी चिमनी के पास खंडहर के एक मकान में तीन दिन से आग लग रही है

सिद्धार्थनगरMay 21, 2018 / 08:51 pm

Ashish Shukla

fire news

खंडहर के मकान में लग रही आग, लोग परेशान

सिद्धार्थनगर. तीन दिन पहले जिस खंडहर के मकान में एक युवक की लाश मिली थी उसकी खंडहर के मकान में हर दिन आग लगने को लेकर लोग हलकान है। मकान में कोई रहता भी नहीं है फिर भी आग कैसे और क्यों लग रही है यह किसी के समझ में नहीं आ रही है। अब तीन बार खंडहर के मकान में आग लग चुकी है। भारत नेपाल सीमा पर स्थित बढ़नी नगर पंचायत के पूर्वी छोर में स्थित पुरानी चिमनी के पास खंडहर के एक मकान में तीन दिन से आग लग रही है।
आग लगने की घटना को लोग भूत प्रेत से जोड़कर देख रहे हैं। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। अचानक लग लगने से अफरा तफरी का माहौल कायम हो जा रहा है। लोगों की मशक्कत से आग पर काबू पाया जा रहा है। लेकिन दूसरे दिन फिर आग लग जा रही है। जो हर किसी के समझ से परे है। सूचना पर पहंुच रही पुलिस भी कुछ नहीं समझ पा रही है। हॉलाकि पुलिस अपने स्तर से मामले की जानकारी करने में जुटी हुई है।
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले नगर पंचायत में अलताफ हुसैन के पुत्र मेराज उर्फ बादशाह (24) की चिमनी के पास स्थित खडंहर के मकान में 18 मई की सुबह लाश मिली थी। परिजनों ने चिकित्सक के जांच में युवक के मौत की पुष्टि होने के बाद परिवार के लोगों ने तांत्रिक से झाड़ फूंक करवाया था। सफलता न मिलने पर मृत युवक को दफना दिया गया। युवक के मृत होने के बाद रविवार से ही रह-रह कर उसी खडंहर के मकान में अचानक आग लग जाने से कस्बे के लोग व पुलिस कर्मी हलकान व परेशान हैं।
दूसरे दिन सोमवार को भी आग की सूचना पाकर एसआई रामकंवल मौके पर पहुंच कर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। मोहल्ले के लोग खडंहर मकान में वषार्े बाद लगातार दो दिनों से आग लगने से भयभीत है। नगरवासियों के मुताबिक अब तक ऐसा मामला खडंहर मकान में देखने को नहीं मिला। इस संबंध में एसओ राधेश्याम राय ने बताया कि आग की सूचना पर एसआई रामकवल, देवानंद सिंह व कोबरा पुलिस को मौके पर भेजा गया। दमकल को बुलवाकर आग को बुझवाया गया। बंद खडंहर मकान में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

Home / Sidharthnagar / खंडहर के मकान में लग रही आग, लोग परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो