scriptमहिला को शादी का झांसा देकर डाक्टर ने किया दुष्कर्म, फरार | rape accused on government doctor by woman in siddharthnagar | Patrika News
सिद्धार्थनगर

महिला को शादी का झांसा देकर डाक्टर ने किया दुष्कर्म, फरार

आरोप है कि शारीरिक शोषण करता रहा फिर जब उसने शादी का दबाव बनाया तो वह घर चला गया और टालमटोल करता रहा

सिद्धार्थनगरApr 05, 2019 / 10:42 pm

Ashish Shukla

up news

महिला को शादी का झांसा देकर डाक्टर ने किया दुष्कर्म, फरार

सिद्धार्थनगर. जिले के सरकारी अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर पर महिला ने झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर सदर थाने में डॉक्टर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है।
भदोही के रहने वाले डॉ. राजीव रंजन पर सिद्धार्थनगर मुख्यालय निवासी एक महिला ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई महीने तक शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है । डॉ राजीव रंजन वर्तमान में जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चेतिया में तैनात हैं पहले उनकी पोस्टिंग मुख्यालय पर थी। पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर से उसकी मुलाकात एक प्राइवेट अस्पताल में हुई और डॉक्टर महीनों तक शादी का वादा करके इसका शारीरिक शोषण करता रहा फिर जब उसने शादी का दबाव बनाया तो वह घर चला गया और टालमटोल करता रहा।
मजबूर होकर वह थाने गई लेकिन सुनवाई ना होने पर उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर डॉक्टर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत हो गया है। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद डॉक्टर फरार है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक माया राम वर्मा ने मुकदमा पंजीकृत होने की बात कहते हुए विवेचना के बाद आगे की कार्यवाही की बात कही है।
अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगरसिद्धार्थनगर जिले के सरकारी अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर पर एक महिला ने झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर सदर थाने में डॉक्टर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक माया राम वर्मा ने मुकदमा पंजीकृत होने की बात कहते हुए विवेचना के बाद आगे की कार्यवाही की बात कही है।

Home / Sidharthnagar / महिला को शादी का झांसा देकर डाक्टर ने किया दुष्कर्म, फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो