scriptयोगी के मंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, दिया बड़ा बयान | Yogi Minister Suresh Khanna Big Statement against SP BSP and Congress | Patrika News
सिद्धार्थनगर

योगी के मंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, दिया बड़ा बयान

योगी के मंत्री ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

सिद्धार्थनगरJul 13, 2018 / 11:37 am

sarveshwari Mishra

Suresh Khana

सुरेश खन्ना

सिद्धार्थनगर. शोहरतगढ़ कस्बे के भारत माता चौक पर आयोजित सभा को सम्बोधित करने आए योगी के मंत्री सुरेश खन्ना ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टियां जब भी सरकार में होती हैं, किसानों बेरोजगारों के लिए, इनके पास कोई कार्ययोजना नहीं होती। वहीं योगी और मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। कहा कि पीएम मोदी ने जिले के नगर पंचायतों में कई करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। जिला मुख्यालय और शोहरतगढ़ कसबे के भारत माता चौक पर आयोजित सभाओं में उन्होंने कहा कि पीएम आवास से लेकर मातृत्व वंदन योजना तक के प्रधानमंत्री की जनहितकारी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में दुनिया में न केवल भारत कर सम्मान बढ़ा है, आर्थिक रेटिंग में भी चमत्कारिक उछाल आया है।

नगर विकास मंत्री खन्ना का भाषण पूरी तरह 2019 के चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए था। उन्होंने सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टियां जब भी सरकार में होती हैं, किसानों बेरोजगारों के लिए, इनके पास कोई कार्ययोजना नहीं होती। खन्ना ने नेाएडा में सैमसंग इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए कहा कि शीघ्र ही हजारों बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध होगा। शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क बो विकास का पैमाना बताते हुए उन्होंने कहा कि यूपी के रास्ते सारा देश तेजी से विकास की ओर अग्रसर है। मंत्री खन्ना का स्वागत करते हुए सांसद जगदंबिकापाल ने जिले के लिए कई योजनाओं की रूप् रेखा प्रस्तुत करते हुए मंत्री से आग्रह किया कि यदि इसे पूरा कर दिया जाता है तो जिले का नक्शा विकसित जिलों में शुमार हो जाएगा। कार्यक्रम को डुमरियागंज के विधायक राघेवेंद्र सिंह, इटवा के विधायक, सतीश द्विवेदी,कपिलवस्तु के विधायक श्याम धनी राही ने भी संबोधित किया।

Home / Sidharthnagar / योगी के मंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो