scriptमिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत | Bike rider's painful death due to mini truck | Patrika News
सीधी

मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

मझौली थानांतर्गत धनौली गांव की घटना

सीधीJan 19, 2020 / 08:38 pm

Manoj Kumar Pandey

Bike rider's painful death due to mini truck

Bike rider’s painful death due to mini truck

सीधी। मझौली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत धनौली में मझौली-पांड़ सड़क मार्ग पर मिनी ट्रक की चपेट मेें आने से 15 वर्षीय बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीष यादव पिता राम सजीवन यादव 15 वर्ष निवासी पोड़ी थाना मझौली शाम 4 बजे बाजार की तरफ से आपने घर बाइक से जा रहा था। वहीं पांड़ की तरफ से आ रहे मिनी ट्र्रक वाहन क्रमांक एमपी 53 जीए 2124 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दिया जिससे वह गिरकर वाहन की चपेट में आ गया और घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित मिनी ट्रक एवं सड़क को पार करते हुए अरहर की फसल के खेत घुस गया। घटना की सूचना पुलिस थाना मझौली को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक किशोर की मृत्यु हो चुकी थी, जिसका शव मझौली मरचुरी लाया गया। पंचनामा व पीएम उपरांत शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।
गुमशुदा मासूम बच्चे की मिली सोन नदी में लाश-
सोन नदी के रामघाट से मेले के दौरान गुमे नौ वर्षीय बच्चे का सोन नदी में शव मिला है। बताया गया कि बहरी थाना अंतर्गत लौआ निवासी उर्मिला पति बुद्धसेन भुजवा द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर सोन नदी के रामघाट में दुकान लगाई गई थी। उसके साथ उसका नौ वर्षीय पुत्र रोहित भी था। रोहित मानसिक रूप से कुछ अस्वस्थ था। दुकान से लड़का अकेले ही सोन नदी में नहाने चला गया था और नहाने के बाद लौट कर आ गया। उसके बाद बच्चे की मां बच्चे पर ध्यान नही दे पाई और बच्चा फिर से नहाने चला गया और नदी के किनारे कपड़े जूते उतार कर फि र नदी मे नहाने चला गया। नदी में नहाने के दौरान वह डूब गया। शाम तक बच्चा ढूंढने से नही मिला तो शाम को उसकी मां ने थाना आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद बहरी पुलिस और मृतक के परिजन सहित बच्चे की लगातार तलाश में लगे रहे, जहां बच्चे की मां ढूंढते हुए नदी के किनारे पहुंची जहां मां बच्चे का जूता, कपड़ा उतारा हुआ देखी तब वह पुन: से थाना पहुंच कर थाना प्रभारी को इस बात से अवगत कराया, तब थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर बच्चे की तलाश की गई तो बच्चे की लाश नदी के किनारे मिली। पुलिस ने पंचनामा उपरांत पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपते हुए मर्ग कायम करा विवेचना में ले लिया है।

Home / Sidhi / मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो