scriptअवैध क्लीनिक पर बीएमओ ने दी दविश, की गई कार्रवाई | BMO gives ill, illegal action on illegal clinics | Patrika News
सीधी

अवैध क्लीनिक पर बीएमओ ने दी दविश, की गई कार्रवाई

सिहावल विकासखंड अंतर्गत हिनौती का मामला

सीधीAug 23, 2019 / 09:12 pm

Manoj Kumar Pandey

BMO gives ill, illegal action on illegal clinics

BMO gives ill, illegal action on illegal clinics

सिहावल/सीधी। सिहावल विकासखंड अंतर्गत हिनौती बाजार में अवैध क्लीनिक संचालन करने वाले झोलाछाप डॉक्टर सैय्यद अली पिता मुस्ताक अली 38 वर्ष ग्राम मेहा पोस्ट हाटा हाल मुकाम हिनौती जो कई वर्षों से हिनौती में भोले-भाले मरीजों को गुमराह कर इलाज के नाम पर पैसे ऐंठ रहा था, के क्लीनिक में बीएमओ सिहावल द्वारा पुलिस के साथ दविश देकर कार्रवाई की गई।
बताया गया कि इसकी शिकायत लगातार सिहावल बीएमओ आरबी पटेल को मिल रही थी, जिसको संज्ञान मे लेते हुए बीएमओ सिहावल द्वारा अपने वरिष्ठ अधिकारी सीएमएचओ के आदेश पर शुक्रवार को छापामार कार्रवाई की गई, जिसमें मेडिकल से संबंधित कई ऐसे यंत्र मिले जिसे दवाई के लिए उपयोग किए जाते हैं और मेडिकल से संबंधित दस्तावेज मांगने पर उक्त झोलाछाप डॉक्टर द्वारा कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए गए, जिस पर संबंधित झोलाछाप डॉक्टर के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई करने हेतु अमिलिया थाना में पेश किया गया और कार्यवाही की गई। बीएमओ आरबी पटेल द्वारा बताया गया कि ब्लॉक के अंदर चल रहे अवैध क्लीनिक संचालक के ऊपर लगातार कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sidhi / अवैध क्लीनिक पर बीएमओ ने दी दविश, की गई कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो