scriptचार दिन बाद भी हत्या की घटना का खुलासा नहीं कर पाई पुलिस | Four days later, police could not disclose the incident of murder | Patrika News
सीधी

चार दिन बाद भी हत्या की घटना का खुलासा नहीं कर पाई पुलिस

चार दिन बाद भी हत्या की घटना का खुलासा नहीं कर पाई पुलिस, सीसीटीवी कैमरे को खंगाली पुलिस, मृतक की मोबाइल सिम बरामद, संदिग्ध आरोपी की पुत्री व पुत्र को बुलाकर की गई पूंछतांछ

सीधीJan 23, 2020 / 06:57 pm

op pathak

murdar

संदिग्ध आरोपी की पुत्री व पुत्र को बुलाकर की गई पूंछतांछ

सीधी। बस कंडेक्टर की हुई हत्या का मामला अबूझ पहेली बना हुआ है, चार दिन से महिला के साथ पूंछतांछ की जा रही है किंतु उसके बाद भी पुलिस मामले के निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पा रही है और नहीं गिरफ्तार किए गए महिला को न्यायालय मे ही पेश किया जा रहा है। रविवार को पूंछतांछ के साथ कोतवाली पुलिस जिस कमरे मे अधेड़ का शव मिला, उस कमरे मे जाकर छानबीन की, जहां से मृतक के मोबाइल की सिम बरामद की गई, जिसके काल डिटेल को पुलिस खंगाल रही है। जिस-जिस से महिला या मृतक की बात हुई है उसे पकड़कर कोतवाली लाकर पूंछतांछ की जा रही है, अब तक पुलिस के द्वारा एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत मे लेकर पूंछतांछ कर चुकी है उसके बाद भी संदिग्ध हत्या का मामला सुलझने का नाम नहीं ले रहा है।
पुत्र व पुत्री को बुलाकर की गई पूंछतांछ-
महिला सुधा तिवारी के कमरे से कंडेक्टर कोरांव उत्तर प्रदेश निवासी शत्रुधन सिंह चौहान ४३ वर्ष का शव अधजला स्थिति मे मिला था, इस महिला की बच्ची व पुत्र रीवा मे अपने निजी मकान मे रहते हैं। जहां से कोतवाली पुलिस के द्वारा बुलवाकर उनसे पूंछतांछ की गई, किंतु इस पूंछतांछ मे भी पुलिस के हांथ कोई सुराग नहीं मिला, जिससे उनको वापस भेज दिया गया।
मिली मोबाइल की सिम-
रविवार को फिर कोतवाली पुलिस के द्वारा उस कमरे को खंगाला गया जिस कमरे मे अधेड़ का शव मिला था, जहां से नशे की टेबलेट, शराब की बाटल, सहित अन्य आपत्तिजनक सामग्री सहित मोबाइल की सिम बरामद की गई, जिस के सहारे मृतक की किससे बात की गई है, उसको खंगालने का काम किया जा रहा है।

Home / Sidhi / चार दिन बाद भी हत्या की घटना का खुलासा नहीं कर पाई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो