scriptसस्ते गल्ले का अनाज मुंहमांगे दाम पर बाजार में बेंचने वाला गिरफ्तार | Kotedar associate food vendor arrested in black marketing | Patrika News
सीधी

सस्ते गल्ले का अनाज मुंहमांगे दाम पर बाजार में बेंचने वाला गिरफ्तार

-कोटेदार पुलिस को चकमा दे कर निकल भागने में कामयाब

सीधीOct 17, 2020 / 04:02 pm

Ajay Chaturvedi

बहरी पुलिस स्टेशन

बहरी पुलिस स्टेशन

सीधी. सस्ते गल्ले की दुकान के खाद्यान्न को कोटेदार संग मिलीभगत कर बाजार में ऊंचे दाम पर बेचने वाले को बहरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शाम के वक्त हुई इस कार्रवाई में कोटेदार अंधेरे का लाभ उठा कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।
थाना प्रभारी बहरी कपूर त्रिपाठी के अनुसार रात गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि सेवा सहकारी समिति देवगवां के विक्रेता बृज किशोर जयसवाल लाभार्थियों को वितरित किए जाने वाले अनाज (गेहूं) को शिवनाथ साहू के पिकप में लाद कर ले जाने वाला है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने उचित स्थान पर दबिश दी। हालांकि अंधेरे का लाभ उठा कर कोटेदार बृजकिशोर जसवाल उर्फ पप्पू पुलिस को देखते ही मौके से भाग निकला। लेकिन पिकअप मालिक शिवनाथ साहू वाहन में ही रह गया जिसे गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू की गई।
पूछताछ में साहू ने बताया कि पिकअप में लदे गेहूं को उसने विक्रेता बृजकिशोर जसवाल उर्फ पप्पू से 1300 रुपये प्रति क्विंटल के भाव से खरीदा है। बाजार ले जाकर उससे ज्यादा भाव में बेचेगा। ऐसे में पिकअप वाहन व उसमें लदा 72 बोरा गेहूं (प्रत्येक बोरे में 50 किलो) पुलिस ने जब्त कर लिया। जब्द गेहूं का भार 36 क्विंटल है जिसकी कीमत 46 हजार 800 आंकी गई है।
एसपी पंकज कुमावत के निर्देश पर हुई इस कार्रवाई में थाना प्रभारी समेत सहायक उपनिरीक्षक देवेंद्र पांडेय, आरक्षक दिनेश सिंह व महिला आरक्षक सुधा शामिल रहीं।

Home / Sidhi / सस्ते गल्ले का अनाज मुंहमांगे दाम पर बाजार में बेंचने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो