scriptटिकट देने से पूर्व कई बार संगठन एवं एजेंसियों से कराया गया सर्वे | Lok Sabha Elections: Surveys done several times before giving ticket | Patrika News
सीधी

टिकट देने से पूर्व कई बार संगठन एवं एजेंसियों से कराया गया सर्वे

टिकट मिलने के बाद नीलकंठ मंदिर पहुंची सांसद, टिकट लेकर सीधी पहुंची सांसद रीति पाठक का जगह-जगह हुआ स्वागत, कौदौरा से रैली निकाल लोगों से किया जनसंपर्क

सीधीMar 25, 2019 / 01:19 am

Balmukund Dwivedi

Surveys done several times before giving ticket

Surveys done several times before giving ticket

सीधी. भाजपा द्वारा सांसद रीति पाठक को लोकसभा चुनाव 2019 का सीधी लोकसभा क्षेत्र से दोबारा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद वो रविवार दोपहर सीधी पहुंची। उनका जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। वो प्रसिद्ध शिव मंदिर स्वामी नीलकंठ मंदिर मौहार पहुंची जहां भगवान भोलेनाथ से आर्शीवाद लिया। इसके बाद सीधी भाजपा जिला कार्यालय पहुंची जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया।
हवाई जहाज से दिल्ली से बनारस पहुंची
बताया गया कि सांसद रीति पाठक टिकट घोषित होने के बाद रविवार को हवाई जहाज से दिल्ली से बनारस पहुंची जहां से बाई सड़क रूट वह दोपहर जिले के सिहावल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोदौरा पहुंची जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने स्वागत किया गया। इसके बाद वह सड़क रूट से अमिलिया होते हुए मौहार पहुंची। इसके उपरांत वह जिला मुख्यालय सीधी के लिए रवाना हुईं जहां भाजपा जिला कार्यालय पहुंची और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
जनता के स्नेह से संगठन ने जताया विश्ïवास
भाजपा जिला कार्यालय में रीति पाठक ने कहा कि टिकट को लेकर संगठन के शीर्ष नेतृत्व द्वारा कई बार संगठन एवं एजेंसियों के माध्यम से सर्वे कराया गया, जिसमेें आम जनता का स्नेह मिला जिसकी बदौलत मुझे शीर्ष नेतृत्व द्वारा दोबारा प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि देश को सशक्त सरकार और प्रधानमंत्री की आवश्यकता है, इसके लिए नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने की आवश्यकता है, आप सबको यह नहीं देखना है कि प्रत्याशी कौन है, केवल कमल को जिताना है। उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं में थोड़ी बहुत नाराजगी होगी, लेकिन वह घर की नाराजगी है, सब साथ हैं और सबके सहयोग से ही हमें फतेह हांसिल करनी है, उन्होंने कहा कि मेरी जो कुछ गलतियां होंगी उसे बहन की भूल मानकर माफ कर दीजिएगा।
अल्प समय के कारण नहीं पहुंचे कुछ वरिष्ठ पदाधिकारी
एक सवाल पर सांसद रीति पाठक ने कहा कि भाजपा जिला कार्यालय में पहुंचने का कार्यक्रम अल्प समय में निर्धारित हुआ था, इस कारण पार्टी के कुछ वरिष्ठ कार्यकर्ता नहीं पहुंच पाएं हैं, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि सब मिलकर पार्टी को जिताने में सहयोग करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष सिंगरौली कांतिदेव सिंह के पद से स्तीफे के संबंध में उन्होंने कहा कि इसकी मुझे जानकारी नहीं है, यदि ऐसा है भी तो मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी पुन: घर वापसी होगी और वह पार्टी के लिए पूरी लगन और मेहनत से काम करेंगें।

Home / Sidhi / टिकट देने से पूर्व कई बार संगठन एवं एजेंसियों से कराया गया सर्वे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो