मोदी ने बताया, किन कामों में व्यस्त हैं कमलनाथ

मोदी ने बताया, किन कामों में व्यस्त हैं कमलनाथ
modi

Pawan Tiwari | Updated: 26 Apr 2019, 04:27:30 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

मोदी ने बताया, किन कामों में व्यस्त हैं कमलनाथ


सीधी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से नामांकन दाखिल करने के बाद सीधे मध्यप्रदेश के सीधी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। रैली में उन्होंने कांग्रेस समेत प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी किसानों के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ केंद्र की सरकार को किसानों की सूची नहीं दे रहे हैं।

मोदी ने अपनी रैली में राष्ट्रवाद से लेकर अपनी सरकार की उपलब्धियों पर बात की। उसके बाद वे किसानों के मुद्दे पर आ गए। कर्जमाफी को लेकर उन्होंने सरकार को घेरा। कहा कि कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ छल हुआ है। मोदी ने कहा कि इस बार कांग्रेस महामिलावटियों के साथ खिचड़ी पकाने की फिराक में थी। लेकिन वंशवाद के चूल्हे में अब ताप नहीं है। वंशवाद की रोटियां सेंकने वालों की न तो खिचड़ी पकने वाली है और नहीं दाल गलने वाली है। जिन तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी हैं, वहां ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म कैसी होगी।

 

प्रधानमंत्री ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को जो पैसे भेजने हैं, उसके लिए कमलनाथ की सरकार हमें सूची नहीं दे रही है। हर बार व्यस्तता का बहाना बनाते हैं। मैं आपके खाते में पैसा जमा करना चाहता हूं, लेकिन ये सरकार रोक रही है। एमपी के 84 लाख किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि का पैसा अब तक पहुंच जाना चाहिए था। देश में करोड़ों किसानों को यह लाभ मिल चुका है। लेकिन एमपी के किसानों को यह नहीं मिला है।

 

सूची नहीं दे रही सरकार
मोदी ने कहा कि ये किसानों की सूची हमें नहीं दे रहे हैं। उनको डर लग रहा है कि किसानों की सूची हम देंगे तो मोदी सीधा उसमें पैसा देगा तो किसानों के सामने इनकी पोल खुल जाएगी।

 

मैं जानता हूं
पीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री जी मैं जानता हूं, आप बहुत बिजी हैं। मैं जानता हूं, चुनाव के बाद आपको स्विटजरलैंड जाना जरूरी था। आप बहुत बिजी हैं, बेटे को सेट करना है। आप बिजी हैं, आपके पीए-फीए जो रहे हैं, उनके घर से नोटों के बोरे निकले, उनको बचाना है। इसलिए आप बहुत बिजी है। लेकिन आप किसी और अफसर को दे दो, उनको बोलो कि मोदी जी लिस्ट मांग रहे हैं दे दो। किसानों को पैसा मिल जाएगा। लेकिन ये नहीं करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned