scriptछह महीने बाद पकड़ा गया बुजुर्ग महिला की मौत का जिम्मेदार पंडा | Panda responsible for death of elderly MP woman arrested from UP after six months | Patrika News
सीधी

छह महीने बाद पकड़ा गया बुजुर्ग महिला की मौत का जिम्मेदार पंडा

-मई में पंडा के चलते गई थी बुजुर्ग महिला की जान-यूपी से गिरफ्तार हुआ आरोपी पंडा

सीधीOct 03, 2021 / 12:43 pm

Ajay Chaturvedi

महिला की मौत का जिम्मेदार आरोपी गिरफ्तार

छह महीने बाद पकड़ा गया बुजुर्ग महिला की मौत का जिम्मेदार पंडा

सीधी. छह महीना पहले जिले के पथरौला पुलिस चौकी क्षेत्र के रामगढ़ गांव में एक बुजुर्ग महिला की मौत का जिम्मेदार आरोपी आखिर पुलिस के हत्थे चढ गया। आरोपी को जिला पुलिस ने यूपी के सुल्तानपुर से गिरफ्तार किया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गत 19 मई को पथरौला पुलिस चौकी के रामगढ़ गांव निवासी गेंदुआ बैगा पत्नी टेढ़ई बैगा (65) की मौत का कारण बना था उसका रिश्ते का नाती। बताया जा रहा है कि गेंदुआ के रिश्ते का नाती जो उसके घर के पास ही रहता था, गेंदुआ को भूत-प्रेत व जादू-टोना की झाड़-फूंक के नाम पर अपने घर ले गया और उसके मुंह में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गंभीर अवस्था में पीड़ित महिला को जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत से पहले दिए गए बयान में पीडि़त महिला ने घटना की पुष्टि की। उसके बयान के आधार पर मझौली थाने में आरोपी राजभान उर्फ पंडा बैगा के विरुद्ध अपराध कायम कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।
पुलिस के अनुसार आरोपी की तलाश में छत्तीसगढ़ के जनकपुर तथा शहडोर सहित कई जगह दबिश दी गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल लग रहा था। पुलिस का कहना है कि वह बार-बार अपना ठिकाना बदलता रहा। ऐसे में पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल की मदद ली गई।
साइबर सेल की मदद से आरोपी पंडा की लोकेशन का पता चला, कि वो नाम बदल कर नया सिम ले कर यूपी के गाजियाबाद जिले सुल्तानपुर में रह रहा है। इस पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर चौकी प्रभारी पथरौला, उपनिरीक्षक योगेश मिश्रा, आरक्षक प्रवीण सिंह, आरक्षक अभिराम सिंह की टीम सुल्तानपुर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Sidhi / छह महीने बाद पकड़ा गया बुजुर्ग महिला की मौत का जिम्मेदार पंडा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो