scriptपुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सहित फरार कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार | Police arrested an absconding prisoner with handcuffs from police cust | Patrika News
सीधी

पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सहित फरार कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार

बहरी थाने से पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित हुआ था फरार

सीधीNov 11, 2019 / 01:28 pm

Manoj Kumar Pandey

Police arrested an absconding prisoner with handcuffs from police cust

Police arrested an absconding prisoner with handcuffs from police cust

सीधी/बहरी। गत दिवस थाना बहरी से पुलिस को चकमा देकर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए हथकड़ी सहित फरार होने वाले आरोपी को बहरी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
बताते चलें कि गत 6 नवंबर को थाना बहरी में फरियादी राजेश कुमार साहू पिता हीरालाल 25 वर्ष निवासी ग्राम मटिहनी द्वारा शिकायत की गई थी ५ नवंबर को गोमती बंद कर घर चला गया था, रात 9 बजे उसके पिता ने आकर देखा तो गोमती का ताला टूटा हुआ था, तब लोग तलाश करने लगे तो दीपू कोरी पिता श्यामलाल कोरी निवासी मटिहनी मिला एवं उसके साथ कालू कोल, राजेंद्र कोल निवासी सरसा भाग गए वह तीनों आपस में चोरी का सामान बंटवारा कर लिए थे। दीपू कोरी को पकडऩे पर राजेश साहू के हाथ में दांत से काट लिया जिससे उसका हांथ छूट गया और वह भाग गया। राजेश साहू की शिकायत पर बहरी पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 461, 324 का अपराध कायम कर आरोपी दीपू कोरी पिता श्यामलाल कोरी को उसी दिन यानि ६ नवंबर को मय चोरी के सामान कीमती 2033 रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी को पुलिस द्वारा थाना बहरी में ही रखा गया था कि वह रात में मौका मिलने पर पुलिस को चकमा देते हुए हथकड़ी सहित फरार हो गया। जिस पर पुलिस आरोपी के विरूद्ध धारा 224 का अपराध पंजीबद्ध कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद बहरी पुलिस ने फरार आरोपी दीपू कोरी को हथकड़ी सहित 9 नवंबर की रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बहरी पुलिस ने राहत की सांस ली।

Home / Sidhi / पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सहित फरार कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो