पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सहित फरार कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार

बहरी थाने से पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित हुआ था फरार

सीधी/बहरी। गत दिवस थाना बहरी से पुलिस को चकमा देकर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए हथकड़ी सहित फरार होने वाले आरोपी को बहरी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
बताते चलें कि गत 6 नवंबर को थाना बहरी में फरियादी राजेश कुमार साहू पिता हीरालाल 25 वर्ष निवासी ग्राम मटिहनी द्वारा शिकायत की गई थी ५ नवंबर को गोमती बंद कर घर चला गया था, रात 9 बजे उसके पिता ने आकर देखा तो गोमती का ताला टूटा हुआ था, तब लोग तलाश करने लगे तो दीपू कोरी पिता श्यामलाल कोरी निवासी मटिहनी मिला एवं उसके साथ कालू कोल, राजेंद्र कोल निवासी सरसा भाग गए वह तीनों आपस में चोरी का सामान बंटवारा कर लिए थे। दीपू कोरी को पकडऩे पर राजेश साहू के हाथ में दांत से काट लिया जिससे उसका हांथ छूट गया और वह भाग गया। राजेश साहू की शिकायत पर बहरी पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 461, 324 का अपराध कायम कर आरोपी दीपू कोरी पिता श्यामलाल कोरी को उसी दिन यानि ६ नवंबर को मय चोरी के सामान कीमती 2033 रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी को पुलिस द्वारा थाना बहरी में ही रखा गया था कि वह रात में मौका मिलने पर पुलिस को चकमा देते हुए हथकड़ी सहित फरार हो गया। जिस पर पुलिस आरोपी के विरूद्ध धारा 224 का अपराध पंजीबद्ध कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद बहरी पुलिस ने फरार आरोपी दीपू कोरी को हथकड़ी सहित 9 नवंबर की रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बहरी पुलिस ने राहत की सांस ली।

Manoj Pandey Bureau Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned