scriptप्रेम में अंधी 17 साल की लडक़ी आधी रात घर से भागी, प्रेमी ने सौंप दिया दोस्त को ..और फिर क्या.. | Rape with Girlfriend with help of friends in Sidhi | Patrika News
सीधी

प्रेम में अंधी 17 साल की लडक़ी आधी रात घर से भागी, प्रेमी ने सौंप दिया दोस्त को ..और फिर क्या..

मप्र के सीधी जिले की घटना, पुलिस ने भेजा जेल

सीधीJan 16, 2018 / 02:52 am

Sonelal kushwaha

Rape with Girlfriend with help of friends in Sidhi

Rape with Girlfriend with help of friends in Sidhi

सीधी. थाना चुरहट के पुलिस चौकी सेमरिया अंतर्गत दो नाबालिगों में प्रेम हुआ। प्रेम कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमी के बुलाने पर प्रेमिका अर्धरात्रि को दबे पांव घर से निकलकर उसके साथ चली गई। प्रेमी ने किशोरी को दोस्त के हवाले कर दिया और दोस्त ने जंगल में ले जाकर आबरू लूट ली। इसके बाद घर से पहले कुछ दूरी पर लाकर छोड़ दिया। नाबालिग ने परिजनों को बताया, तो उनके होश उड़ गए। घटना की शिकायत पर महिला सेल ने दो आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना के लिए पुलिस चौकी सेमरिया को दे दिया है।
मोबाइल पर परवान चढ़ा प्यार
जानकारी के अनुसार, पुलिस चौकी सेमरिया अंतर्गत 17 वर्षीय किशोरी को बगल के गांव निवासी हमउम्र से गत माह प्रेम हो गया। दोनों की मोबाइल पर खूब बातें होने लगीं। गत 10 जनवरी को प्रेमी ने प्रेमिका से मिलने की जिद की। पहले तो प्रेमिका ने आनाकानी किया, लेकिन घर में सब सदस्यों के सो जाने के बाद रात 11 बजे घर आने को कहा। पूर्व प्लॉनिंग के अनुसार प्रेमी रात करीब 11.30 बजे अपने एक दोस्त के साथ प्रेमिका के घर पहुंचा। ऑटो कुछ दूरी पर ही खड़ा कर प्रेमी ने मोबाइल से फोन लगाकर प्रेमिका को बुलाया तो वह दबे घर से बाहर निकल आई। इसके तीनों ऑटो में बैठकर कठार गांव की ओर रवाना हुए। आधी रात को प्रेमी युवक का दोस्त किशोरी को कठार जंगल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी देते हुए दोनों दोस्त किशोरी को गांव तक लाकर छोड़ दिए।
अलसुबह 5 बजे पहुंची घर
इधर घर से किशोरी के गायब होने से उसके परिजन परेशान थे और उसकी तलाश कर रहे थे। 12 जनवरी को अलसुबह करीब 5 बजे किशोरी जब घर पहुंची तो परिजनों के पूछने पर उसने सारी आपबीती सुना डाली। तब परिजन उसे लेकर घटना की शिकायत करने पुलिस चौकी सेमरिया पहुंच गए, जहां से उसे महिला प्रकोष्ठ में भेज दिया गया। महिला प्रकोष्ठ में महिला पुलिस द्वारा किशोरी का बयान दर्ज करने के उपरांत उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया और उसके बाद दोनों आरोपियों के विरुद्ध भादवि की धारा 363, 376, 323-34 तथा पास्को एक्ट की धारा 3/4 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना हेतु पुलिस चौकी सेमरिया को भेज दिया है।
वारदात में प्रयुक्त ऑटो भी जब्त
सेमरिया चौकी प्रभारी पीएसआई सिद्धार्थ राय ने 15 जनवरी को हमराह स्टाफ की मदद से मोहित उर्फ रंजीत यादव पिता सत्यभान यादव 19 वर्ष, रोहित उर्फ रोहिणी प्रसाद तिवारी पिता रामायण प्रसाद तिवारी 21 वर्ष तथा संजय तिवारी पिता रामशिरोमणि तिवारी 22 वर्ष साकिन भोलगढ़ को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त ऑटो जब्त कर ली। आरोपियों को ज्यूडिसियल रिमांड पर न्यायालय भेजा गया।

Home / Sidhi / प्रेम में अंधी 17 साल की लडक़ी आधी रात घर से भागी, प्रेमी ने सौंप दिया दोस्त को ..और फिर क्या..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो