scriptकन्या छात्रावासों में अव्यवस्थाओं को लेकर शिवसेना ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन | Shiv Sena submits memorandum to collector regarding clashes in girls' | Patrika News
सीधी

कन्या छात्रावासों में अव्यवस्थाओं को लेकर शिवसेना ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

कन्या छात्रावासों में महिला पुलिस तैनात किए जाने की मांग

सीधीFeb 25, 2020 / 01:34 pm

Manoj Kumar Pandey

Shiv Sena submits memorandum to collector regarding clashes in girls'

Shiv Sena submits memorandum to collector regarding clashes in girls’

सीधी। शहर सहित जिले के कन्या छात्रावासों में अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए शिवसेना की जिला इकाई सीधी द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए व्यवस्थाएं सुदृढ़ कराए जाने की मांग की है। इसके साथ ही कन्या छात्रावासों में सुरक्षा की दृष्टि से महिला आरक्षकों को तैनात किए जाने की मांग भी की गई है।
शिवसेना जिलाध्यक्ष विवेक पांडेय ने बताया कि जिले में चल रहे कन्या छात्रावासों में अव्यवस्थाओं का आलम है। कन्या छात्रावासों में रहने वाली छात्राओं को भोजन सहित अन्य सुविधाओं में मनमानी की जा रही है। इसके साथ ही कन्या छात्रावासों के सामने मजनुओं व नशेडिय़ों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे छात्राओं को परेशानी होती है, जिसको लेकर छात्राओं द्वारा जिला प्रशासन से कई बार मांग भी रखी गई, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया वहीं नशेडिय़ों को लेकर छात्राओं द्वारा पुलिस प्रशासन से भी शिकायत की गई, लेकिन कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए। शिवसेना जिला इकाई द्वारा ज्ञापन के माध्यम से जिले के कन्या छात्रावासों की जांच कराई जाकर छात्राओं को उचित व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने व छात्रावास भवनों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाने के साथ ही महिला पुलिस तैनात कराए जाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपते समय शिवसेना के पदाधिकारियों में प्रदीप विश्वकर्मा, संतोष सिंह चौहान, आशीष मिश्रा, संत कुमार केवट, रामदरस गोस्वामी, सागर सिंह चौहान, रावेंद्र शुक्ला, आकाश सिंह चौहान, लाला वर्मा, गोविंद भारती, मनोज पनिका, बृजेश मिश्रा, छोटे वर्मा, राजेश्वरी वर्मा आदि शिवसैनिक मौजूद रहे।

Home / Sidhi / कन्या छात्रावासों में अव्यवस्थाओं को लेकर शिवसेना ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो