महिला ने पुरुष का काट दिया प्राइवेट पार्ट, जख्मी आरोपी अस्पताल दर अस्पताल बदलता रहा नहीं हुआ आपरेशन

-महिला ने पुरुष पर लगाये गंभीर आरोप
-पुरुष ने कहा वह निर्दोष

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 20 Mar 2021, 05:32 PM IST

सीधी. रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के खड्डी चौकी के एक गांव से हैरतअंगेज कारनामे की सूचना मिली है। यहां एक महिला ने एक पुरुष का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया है। इस संबंध में महिला और पुरुष दोनों ने ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। चौकी प्रभारी खड्डी धर्मेंद्र सिंह राजपूत के अनुसार महिला की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पुरुष के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुरुष पक्ष से भी रिपोर्ट की गई है। लिहाजा मामले की जांच की जा रही है।

इस संबंध में स्थानीय स्तर पर जहां पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है, वहीं चिकित्सा सेवा की कलई भी खुल गई। बताया जा रहा है कि कथित आरोपी आठ घंटे तक अस्पताल दर अस्पताल घूमता रहा लेकिन समुचित इलाज नहीं हो सका। आपरेशन तक संभव नहीं हो पाया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जख्मी आरोपी को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरिया ले जाया गया वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल सीधी रेफर कर दिया। वहां भी हालत ठीक होते न देख डॉक्टरों ने संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। इस दरम्यान करीब आठ घंटे बीत गए जिसके चलते आरोपी की सर्जरी नहीं हो पाई। संजय गांधी अस्पताल, रीवा के सीएमओ डॉ अतुल सिंह का कहना है कि समय ज्यादा बीत जाने के कारण सर्जरी में सफलता नहीं मिल पाई है। हालांकि घायल की हालत अभी सामान्य है।

घटना के संबंध में महिला की शिकायत है कि रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र निवासी आरोपी रमेश साकेत (45) पुत्र बबलू साकेत गुरुवार रात करीब 11 बजे उसके घर में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा। उसने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। काफी प्रयास के बाद भी जब वह नहीं माना तो हंसिया से प्राइवेट पार्ट काट दिया। फिर क्षेत्रीय पुलिस चौकी और महिला थाने जा कर घटना की जानकारी दी।

उधर आरोपी रमेश का कहना है कि वह खेत से लौट रहा था तो महिला ने घर में सांप घुसने की बात कहकर उसे बुलाया और घर के अन्य लोगो (पति व बेटों) के साथ मिलकर हंसिया से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned