scriptबाजार से घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला | Youth killed in market | Patrika News
सीधी

बाजार से घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला

चुनावी रंजिस को लेकर रास्ता रोककर किया गया हमला, जिला अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर किया गया मामला दर्ज, जमोड़ी थाना के तेंदुआ गांव की घटना

सीधीMay 25, 2019 / 09:58 pm

Manoj Kumar Pandey

sidhi news

sidhi news

सीधी। लोकसभा निर्वाचन समाप्त होते ही चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की घटनाएं शुरू हो गई हैं। कुछ इसी तरह की एक घटना शनिवार को जमोड़ी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम तेंदुआ में घटित हुए जहां तेंदुआ स्टेशन से वापस घर जा रहे एक युवक का रास्ता रोककर उस पर हमला करते हुए घायल कर दिया गया। मारपीट का कारण चुनावी रंजिस बताया जा रहा है। घटना शनिवार की सुबह करीब 9 बजे की है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं घटना की शिकायत पर जमोड़ी पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
जमोड़ी थाना में की गई शिकायत के अनुसार पीडि़त गौरव पिता दिनेश प्रसाद मिश्रा २२ वर्ष निवासी तेंदुआ शनिवार की सुबह किसी कार्य से तेंदुआ स्टेशन आया था, जहां से बाइक से वापस अपने घर जा रहा था, जैसे ही रास्ते में हंसवाहिनी निजी स्कूल के पास पहुंचा वहां पहले से मौजूद सुजीत पिता हरिशंकर द्विवेदी निवासी तेंदुआ ने रास्ता रोका और चुनाव की बात को लेकर गाली गलौंज करने लगा, गौरव द्वारा गाली देने से मना करने पर हांथ मे लिए लाठी से उस पर हमला कर दिया। गौरव के हल्ला गुहार करने पर आस-पास के लोगों ने दौड़कर बीच बचाव किया तब आरोपी सुजीत जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। घायल गौरव को परिजनों द्वारा जमोड़ी थाना लाया गया जहां घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुजीत द्विवेदी के विरूद्ध भादवि की धारा 341,294,323,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध करने के बाद घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। बताया गया कि इस मारपीट में गौरव के सिर व बाएं हांथ में गंभीर चोंटे आई हैं, चिकित्सक द्वारा उन्हे भर्ती कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो