scriptLock down : लॉकडाउन : लॉकडाउन को लेकर पुलिसकर्मियों से एसपी ने कही ये बात | Lock down : SP speaks-Follow the lock down strictly, be careful also | Patrika News
सिहोरा

Lock down : लॉकडाउन : लॉकडाउन को लेकर पुलिसकर्मियों से एसपी ने कही ये बात

सिहोरा, खितौला और मझगवां थानों के निरीक्षण के दौरान बोले एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा

सिहोराMay 06, 2020 / 01:29 am

praveen chaturvedi

Lock down : SP speaks-Follow the lock down strictly, be careful also

Lock down : SP speaks-Follow the lock down strictly, be careful also

सिहोरा. खितौला। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने मंगलवार को सिहोरा पुलिस सम्भाग के सिहोरा, खितौला, मझगवां और मझौली थाने का निरीक्षण किया। पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने, आमजन से संवाद बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने के लिए कहा। उन्होंने जबलपुर और कटनी जिले के बीच मोहला औऱ घुघरा चैकपोस्ट का भी निरीक्षण किया। यहां तैनात पुलिस कर्मियों को अनुमति प्राप्त वाहनों को ही जाने देने के निर्देश दिए। इस दौरान एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, सिहोरा एसडीएम चंद्रप्रताप गोहिल, एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी आदि उपस्थित थे।

इससे पहले एसपी शाम करीब चार बजे सिहोरा पहुंचे। सिहोरा, खितौला थाने में पुलिसकर्मियों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर संवाद किया। दोनों थानों के टीआई और लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। एसपी यहां से सायलो बैग हरगढ़ पहुंचे और गेहूं खरीदी के लिए की गई व्यवस्थाओं को देखा।

कंटेनमेंट जोन का भी किया निरीक्षण
एसपी सिहोरा तहसील के कंटेनमेंट जोन दरौली खुर्द और पौड़ी कला गांव भी गए। पुलिसकर्मियों से कहा कि ग्रामीणों को सामान पहुंचाने में कोई परेशानी नहीं हो। उन्होंने मझौली थाने का भी निरीक्षण किया।

Home / Sihora / Lock down : लॉकडाउन : लॉकडाउन को लेकर पुलिसकर्मियों से एसपी ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो