scriptकोरोना के 107 नए मरीज मिले, एक की मौत | 107 corona positive found in sikar | Patrika News
सीकर

कोरोना के 107 नए मरीज मिले, एक की मौत

राजस्थान के सीकर जिले में गुरुवार को श्रीमाधोपुर सीएचसी के चिकित्सक, पुलिसकर्मी व बैंककर्मियों सहित कोरोना ने फिर 107 लोगों को चपेट में ले लिया।

सीकरOct 22, 2020 / 09:04 pm

Sachin

कोरोना के 107 नए मरीज मिले, एक की मौत

कोरोना के 107 नए मरीज मिले, एक की मौत

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में गुरुवार को श्रीमाधोपुर सीएचसी के चिकित्सक, पुलिसकर्मी व बैंककर्मियों सहित कोरोना ने फिर 107 लोगों को चपेट में ले लिया। जबकि एक महिला की मौत हो गई। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. अजय चौधरी ने बताया कि गुरुवार को सीकर शहर में 61, फतेहपुर ब्लॉक में 15, खण्डेला ब्लॉक में 1, कूदन ब्लॉक में 3, लक्ष्मणगढ़ ब्लॉक में 9, पिपराली ब्लॉक में 2 व श्रीमाधोपुर ब्लॉक में 11 और दांता ब्लॉक में 5 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले। जबकि महिला की मौत कोविड सेंटर में उपचार के दौरान हुई। गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों में गंभीर लक्षणों वाले मरीजों को कोविड सेंटर जबकि बाकी मरीजों को होम आइसोलेशन में भेजा गया है। सीएमएचओ डॉ चौधरी ने बताया कि संबंधित क्षेत्र में कन्टेनमेंट व बफर जोन बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विभाग की ओर से स्प्रे, सैम्पलिंग व सैनेटाइजेशन की गतिविधि की गई हैं।

5 हजार 772 हुए मरीज
गुरुवार को 107 कोरोना मरीज मिलने के बाद जिले में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 5 हजार 772 हो गया। वहीं, गुरुवार को 46 कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए। जिसके बाद जिले में कोरोना से जंग जीतने वाले कुल मरीजों की संख्या भी 4 हजार 737 हो गई। मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी डा. अजय चौधरी ने बताया कि विभाग की ओर से अब तक 98 हजार 415 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है। इनमें से 91 हजार 363 की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। इधर, विभाग ने गुरुवार को भी जिलेभर से 454 सैंपल लिए हैं। जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार तक आएगी।


मृत भू्रण का करवाया पोस्टमार्टम

नीमकाथाना. सदर थाना पुलिस ने भू्रण का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। सदर थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि श्रीमाधोपुर निवासी रेखा बावरिया अपनी नानी से मिलने के लिए सोमवार शाम को लुहारवास पहुंची। जहां रास्ते में उसके साथ गांव के दो-तीन व्यक्तियों ने मारपीट की। जिससे उसके पेट में पल रहा गर्भ गिर गया। पीडि़ता न्याय के लिए अपनी नानी के साथ दर-दर भटक रही थी।

Home / Sikar / कोरोना के 107 नए मरीज मिले, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो