scriptराजस्थान में यहां गिरी ‘मौत’ वाली बिजली, घर के बाहर खेल रहे 11 साल के बच्चे की ली जान | 11 Year old Boy Died in ajitgarh sikar rajasthan | Patrika News
सीकर

राजस्थान में यहां गिरी ‘मौत’ वाली बिजली, घर के बाहर खेल रहे 11 साल के बच्चे की ली जान

राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके की ढेर की ढाणी में मंगलवार शाम दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

सीकरApr 10, 2018 / 09:11 pm

vishwanath saini

aakashiya Bijali

अजीतगढ़.

राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके की ढेर की ढाणी में मंगलवार शाम दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर आकाशीय बिजली गिरने से एक मासूम अकाल मौत का शिकार हो गया। हालांकि इससे पहले झुलसी हालत में 11 वर्षीय ज्योनी पुत्र शायरमल को अजीतगढ़ कस्बे के सरकारी अस्पताल में लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अजीतगढ़ थाने के एसएचओ हिम्मत सिंह के अनुसार 11 साल का ज्योनी शाम को अपने घर के बाहर खेल रहा था। बरसात होने के कारण उसके घर के आस-पास पानी भी भरा हुआ था। शाम को करीब सात बजे उस पर आकाशीय बिजली आकर गिरी।

इसके बाद जमीन पर पानी भरा रहने से वह करंट की चपेट में भी आ गया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया गया था। लेकिन, वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बच्चे का शव अजीतगढ़ में रखवाया गया है। जहां बुधवार को उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

नहीं जला चूल्हा

ज्योनी की मौत की सूचना पर ढाणी के लोग सदमे में आ गए। लोगों का कहना था कि ज्योनी सबका दुलारा था। घटना के बाद उसके और आस-पास के घरों में चूल्हा भी नहीं जला बताया। हादसे के बाद उसके परिवार के लोग स्तब्द हैं और माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

 

 

हार्ट अटैक से चालक की मौत


श्रीमाधोपुुर। कस्बे के मकान के गेट के बारने लेकर आए एक पिकअप के चालक की ह्दयगति रुकने से मौत हो गई। चौकी प्रभारी शंकर लाल स्वामी ने बताया कि रेनवाल के पास स्थित रामजीपुरा निवासी भंवर सिंह राजपूत ने रिर्पोट दी है कि उसका भाई हेमसिंह वार्ड तीन में राजेन्द्र कुमार के बाई-बारने लेकर आया था जो सामान उतारते समय गश खाकर गिरने से बेहोश हो गया। जिसको राजेन्द्र कुमार ने अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Home / Sikar / राजस्थान में यहां गिरी ‘मौत’ वाली बिजली, घर के बाहर खेल रहे 11 साल के बच्चे की ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो